Breaking News

लखनऊ-तहकीकात न्यूज़ की सुबह 11 बजे की बड़ी खबरे

 

पी सी चौधरी तहकीकात न्यूज़ 

➡  दिल्ली: सड़क परिवहन मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी, सड़क एवं परिवहन मंत्रालय ने दी बड़ी राहत, वाहन चालकों को लाइसेंस के मामले में दी राहत, ऑटो रिक्शा,ई-रिक्शा में लाइसेंस की जरूरत नहीं, 2 पहिया को कमर्शियल लाइसेंस की जरूरत नहीं, सरकार के फैसले से लाखों लोगों को राहत, टैक्सी, ऑटो, ई-रिक्शा ड्राइवरों को राहत, कमर्शियल ड्राइविंग लाइसेंस लेने की जरूरत नहीं।

➡  दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियां, पीएम नरेंद्र मोदी 29 अप्रैल से करेंगे कई रैलियां, कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैली, जनसभा करेंगे पीएम, 1, 3, 5, 6, 7 और 8 मई को कर्नाटक जाएंगे पीएम, 12 मई को चुनाव और 15 मई को मतगणना होगी।

➡  दिल्ली: उत्तराखंड की प्रसिद्ध चार धाम यात्रा आज से शुरू, दोपहर 12.15 बजे यमुनोत्री धाम के कपाट खुलेंगे, गंगोत्री धाम के कपाट 1.15 बजे पर खोले जाएंगे, केदारनाथ के कपाट को 29 अप्रैल को खोला जाएगा, बद्रीनाथ के कपाट को 30 अप्रैल को खोला जाएगा, विधिवत पूजा पाठ और मंत्र उच्चारण के बाद खुलेंगे, गंगोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खुलेंगे।

➡  लखनऊ: ताल कटोरा आवासीय कॉलोनियों में अवैध कब्जा, भूमाफियाओं ने खाली जमीन पर बनाई कॉलोनी, बाउंड्री न होने से खाली पड़ी जमीन पर कब्जा, माफियाओं ने कब्जा कर प्राइवेट कॉलोनी बसा दी, RSA को निरीक्षण करने की नहीं है फुर्सत, सरकार ने बनाया है एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स।

➡  लखनऊ: माध्यमिक शिक्षा में नई तबादला नीति मंजूर, यूपी सरकार ने ऑनलाइन की तबादला नीति, 30 अप्रैल तक किए जा सकेंगे आवेदन, रिक्त पदों पर ही होंगे स्थानांतरण, राजकीय स्कूलों को 3 जोन में बांटा गया, हाईस्कूल,इंटर कॉलेजों को 3 जोन में बांटा।

➡  बरेली: बीजेपी महानगर अध्यक्ष पर लगे आरोप, विधवा महिला की जमीन कब्जाने का आरोप, महानगर कोषाध्यक्ष संदीप पर भी आरोप, कोषाध्यक्ष संदीप का ऑडियो हुआ वायरल, ऑडियो में संदीप पैसों की कर रहा डिमांड, पीड़ित महिला ने IG रेंज से की शिकायत, आईजी ने मामले की जांच के दिए आदेश, इज़्ज़तनगर के मठ लक्ष्मीपुर का मामला

➡  कानपुर: आज अभिभावकों का झुनझुना प्रदर्शन, विद्यालय शुल्क निर्धारण बिल पर प्रदर्शन, अभिभावक संघ ने झुनझुना बताया, फीस बढ़ोत्तरी वाला विधेयक मंजूर नहीं, हाथों में झुनझुना लेकर करेंगे प्रदर्शन, कमिश्नर के सामने अभिभावक करेंगे प्रदर्शन।

➡  अमरोहा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, इनामी बदमाश इरफान के पैर में लगी गोली, कई संगीन मामलों में वांछित था बदमाश, दूसरा बदमाश मौके से फरार, तलाश जारी, बदमाश से बाइक, तमंचा कारतूस बरामद, हसनपुर पुलिस से सिरसा के जंगलों में हुई मुठभेड़।

➡  प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिला अस्पताल का बुरा हाल, स्वाथ्य राज्यमंत्री के जिले में बदहाल व्यवस्था, गरीब मरीज़ों का जमकर हो रहा शोषण, अस्पताल के बाहर और अंदर प्राइवेट प्रैक्टिस, कमीशन की दवाओं का बड़ा साम्राज्य, प्रभारी CMS पर बाहरी दवा लिखने का आरोप, सड़ रही सरकारी दवा बाहरी दवाओं का मायाजाल, दलालों के जाल में फंसा जिला पुरुष अस्पताल, इमरजेंसी के ईएमओ भी लिखते हैं कमीसन की दवा, सीएमएस के करीबी ईएमओ तक बने हार्ट सर्जन।

➡  प्रतापगढ़: एडमिशन के नाम पर छात्रो से जमकर वसूली, अभिभावकों ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र, डीआइओएस से मामले की शिकायत की गई, कक्षा 6-12 तक में प्रवेश के नाम पर वसूली, प्रवेश फार्म के नाम पर भी हो रही वसूली, कॉलेज के प्रधानाचार्य पर छात्रों से वसूली का आरोप, छत्रधारी इंटर कॉलेज लखपेडा बाबागंज में वसूली।

➡  वाराणसी: मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी का बयान- महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर राजनीति हो रही, दुष्कर्म की वारदातों पर नेता राजनीति कर रहे, कोई कठुआ मामले पर तो कोई उन्नव मामले पर, क्योंकि रेप जैसे प्रकरण पर राजनीति ठीक नहीं है।

➡  रायबरेली: सोनिया गांधी रायबरेली दौरे का दूसरा दिन आज, भुएमऊ गेस्ट हाउस में जनता से कर रहीं मुलाकात, गेस्ट हाउस के बाहर लगा लोगों का जमावड़ा, 10 बजे पासपोर्ट सेवा केंद्र का करेंगी उद्घाटन, अनुश्रवण समिति की बैठक में लेंगी हिस्सा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी गेस्ट हाउस में मौजूद।

➡  अलीगढ़: शिक्षा विभाग में बच्चों से किया गया मजाक, बच्चों के लिए एक ही पैर के भेज दिए जूते,मोजे, एक पैर के 52 हजार जूते, 23 हजार मोजे भेजे, हजारों बच्चों के साथ हुआ घनघोर मजाक, सर्व शिक्षा अभियान के तहत बंटने थे जूते-मोजे, 2.86 करोड़ रुपए के खरीदे गए थे जूते और मोजे, गाजियाबाद की पावरटेक इलेक्ट्रो इंफ़्रा फर्म से खरीदे थे जूते।

➡  आगरा: आगरा विकास प्राधिकरण टेंडर घोटाला, बिना टेंडर जारी किया 27 लाख का ठेका, कृपा इलेक्ट्रिकल्स को दिया गया ठेका, स्ट्रीट लाइट की मरम्मत का दिया ठेका, आंधी से शहर में उखड़ गए हैं बिजली के पोल, पहले भी रद्द हो चुके हैं 150 करोड़ के टेंडर, चहेते ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए खेल, अफसर लेते हैं इमरजेंसी क्लाज का सहारा।

No comments