बस्ती- ग्राम प्रधान कि लापरवाही के कारण ईंटो से भरी ट्राली गढ्ढ़े में पलटी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 16 September 2018

बस्ती- ग्राम प्रधान कि लापरवाही के कारण ईंटो से भरी ट्राली गढ्ढ़े में पलटी

रिपोर्ट- राज आर्या  

रुधौली - रविवार को विकास खण्ड क्षेत्र रुधौली बाघाडीहा गाव में ग्राम प्रधान द्वारा घाटिया किश्म के इण्टर लॉकिंग सड़क निर्माण कार्य हुआ है। ग्राम प्रधान कि लापरवाही वजह से बाघाडीहा गाव के निवासी नवरंग निषाद के घर निर्माण कार्य के लिए ईंटो से भरी ट्राली गढ्ढ़े में पलट गई  
ट्रैक्टर चालक रामकेश ने बताया कि सुबह खान ईंट भट्ठा हनुमानगंज से बाघाडीहा के नवरंग के यहाँ लेकर आ रहा था। कि गाँव में बने इण्टर लॉकिंग सड़क से गाव में सड़क मोड़ पर 2000 ईंटो से भरी ट्राली गढ्ढ़े में पलट गई जोकि गढ्ढा काफी गहरा और पानी से भरा था गाड़ी पर चालक रामकेश सहित अन्य पांच लेबर भी सुरक्षित बच गए !
गाव के शैलेश कुमार ,हीरालाल, शिवकुमार ,नवरंग निषाद, बसंत आदि लोगो का कहना है कि इंटरलॉकिंग सड़क के बीचों बीच नाली निर्माण कार्य कराया गया। जोकि कई जगहों पर चैम्बर भी बना है लेकिन एक भी चेम्बर पर ढक्कन नही लगाया गया है गाव के लोगो का यह भी कहना है कि सड़क निर्माण को एक साल हो गया लेकिन ग्राम प्रधान रामरेखा द्वारा न ही सड़क निर्माण कार्य सही ढंग से हुआ और न तो सड़क के बीच चेम्बर पर ढक्कन रखा गया है जिससे गाव के कई लोग कई बार रात समय चोटिल भी गढ्ढ़े कारण हो चुके है जिस वजह से लोगो में दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है।

No comments:

Post a Comment