तहकीकात न्यूज़ फटाफट खबरे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 12 September 2018

तहकीकात न्यूज़ फटाफट खबरे



✒ सत्य प्रकाश चौधरी (लखनऊ)

🔍श्रावस्ती 
युवक ने दिनदहाड़े विवाहिता महिला से लूट के बाद किया दुराचार का प्रयास।
घर में शौचायल नही होने के कारण खेत में शौच करने गई थी विवाहिता।
विवाहिता के शोर मचाने पर युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा।
ग्रामीणों  ने आरोपी युवक की किया जमकर धुनाई।
सूचना पर पहुची पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार।
पीड़िता के तहरीर पर पुलिस ने केस किया दर्ज।
गिलौला बाजार की घटना।

 🔍सहरानपुर

माँ शाकुम्भरी तक बनेगा राष्ट्रीय राजमार्ग की नितिन गडकरी ने की घोषणा। 
जो घोषणा करता हूं पूरा करता हूं।

मैं देश मे 15 लाख करोड़ के काम करना चाहता हूं।देश में पैसे की कमी नहीं है।
मैं दिल्ली को कानपुर लखनऊ को एक्सप्रेस वे से जोड़ना चाहता हूं। 
हमारे देश मे निर्माण होगा तो गरीबी दूर होगी। 
जल्दी हवाई जहाज़ पानी के जहाज पर उतरेगा।
मोदी जी नए भारत का निर्माण करना चाहते हैं।प

🔍एटा 

शराब तस्कर के यहाँ दविश को गई पुलिस और आबकारी टीम पर शराब मफियाओं ने बोला हमला। अवैध व जहरीली शराब की सूचना पर आबकारी विभाग और पुलिस ने शराब माफियाओ को पकड़ने के लिए डाली थी दबिश। दबिश डालने पहुची पुलिस टीम पर शराब माफियाओ ने किया हमला, दरोगा राजेश सहित कई पुलिस कर्मी व आबकारी कर्मी हुए घायल, मुख्य आरोपी दिनेश यादव फायरिंग करते हुआ फरार, 2 आरोपी महिलाओं को किया गिरफ्तार। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, पुलिस के आला अधिकारी पहुँचे मौके पर। थाना जैथरा कोतवाली के गांव जरारी किया।

🔍 कौशाम्बी

ट्रैक्टर व स्कूटी में हुई आमने सामने की टक्कर। स्कूटी सवार युवक की मौके पर मौत। सराय अकिल थाना के कनैली मेला बाग के सामने की घटना। पुलिस मौके पर।

🔍सहारनपुर।

खुले में शौच से मुक्त करने में सहारनपुर शामली और मुज्जफरनगर ऑडीएफ हो चुके है। इसके लिए सभी को बधाई।
 



🔍सहारनपुर। 

एक बार फिर सहारनपुर में आयेंगे । यहां के प्रशासन को कहना चाहता हूं कि यहां विश्व विद्यालय बनेगा यह जिला हमारे लिए महत्वपूर्ण है।
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश।

🔍सहारनपुर 

पिछली सरकारों ने काम नही किया इसलिए देश को गड्ढा युक्त सड़के मिली। पिछली सरकारों ने विकास नही किया। जाति वाद पर ना बंटे देश के प्रधानमंत्री के सपने को साकार करने में साथ दे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उत्तर प्रदेश।



🔍मुरादाबाद 

बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को दिनदहाड़े मारी गोली, घायल दुकानदार को लगी दो गोली, घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, गम्भीर अवस्था के चलते हायर सेंटर रेफर, घटना की वजह साफ नहीं,  दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप ,कांठ थाना क्षेत्र के सलेमपुर की घटना।

🔍 चंदौली 

 लगातार मिल रही शिकायतों के बाद जिले के प्रभारीमंत्री जय प्रकाश निषाद ने किया आधा दर्जन गाँवों का स्थलीय निरीक्षण ,02 अक्तूबर तक जिले को करना है ओडीएफ घोषित ।अधिकारी कागजों पर बाजीगरी कर  जिले को करना चाहते हैं ओडीएफ ।निरीक्षण में प्रभारीमंत्री को मिली तमाम खामियां ।डीपीआरो को लगायी फटकार ।समय और मानक केहिसाब से काम करने का दिया निर्देश ।

🔍सहारनपुर 

दिल्ली-सहारनपुर मार्ग शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा एक बार फिर सहारनपुर में आयेंगे,जनपद के मेडिकल का नाम बदलेंगे,और कहा यहां के प्रशासन को कहना चाहता हूं कि यहां विश्व विद्यालय बनेगा यह जिला हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की कड़ी कार्यवाही नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अशोक को किया सस्पेंड, 
जगतपुर सीएचसी का हल देख कर भड़के मंत्री सीएचसीे प्रभारी को भी किया गया लापरवाही के चलते  सस्पेंड स्वास्थ्य मंत्री के दौरे के चलते लापरवाही में जिले में 3 अधिकारियों को किया सस्पेंड दोनों सीएमएस को 24 घन्टे का दिया अल्टीमेटम ।

🔍सहारनपुर 

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान सहारनपुर के शासन प्रशासन को दी बधाई वहीं शासन प्रशासन की अच्छी व्यवस्था  के चलते संपूर्ण हुआ कार्यक्रम वह शहर में ट्रैफिक व्यस्था रही सामान्य।

🔍 भदोही
अवैध मिनी शराब फैक्टी का पुलिस ने किया भंडाफोड़,50 लीटर शराब बनाने का केमिकल,97 शीशी शराब,नकली होलोग्राम,खाली शीशी,ढक्कन के साथ 3 गिरफ्तार,ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र खरगपुर से बरामदगी।

🔍चित्रकूट

ग्राम पंचायत खोह की दर्जनों महिलायें ने सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं का लाभ व आवास शौचालय न मिलने पर आक्रोशित हो गयी और विकास खंड कर्वी मे पहुचकर बीडीओ को आॅफिस से निकाल कर जमकर धुनाई कर दी।
बताते चले आज कर्वी ब्लाक अंतर्गत खोह गांव की दर्जनों महिलाओ ने कलेक्टेट पहुच कर डीएम को ज्ञापन दिया तथा ज्ञापन देकर बीडीओ के कार्यालय में जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। इसी बीच बीडीओ व महिलाओ में कहासुनी हो गयी। जिसके चलते महिलाये आक्रोशित हो गई। कार्यालय से खीच कर बीडीओ की धुनाई कर दी। जनपद में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

 🔍बाराबंकी

चलती ट्रेन से गिरकर अधेड़ युवक की हुई मौत, ट्रेन में भीड़ के चलते अधेड़ के गिरने की आशंका, जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हैदरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास का हादसा।

🔍झाँसी 

शोहदों के आतंक से दहशत में छात्राएं, साइकिल से घर जा रही छात्रा से बाइक सवार शोहदे ने की छेड़खानी,शोहदे की हरकत से छात्रा बाइक से गिरकर हुई घायल,छेड़खानी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,स्कूल के सामने आए दिन होती है छात्राओं से छेड़खानी की वारदात, एंटी रोमिया,झाँसी पुलिस की लापरवाही ने शोहदों के हौसलों को किया बुलंद,बेखौफ शोहदे को पकड़ने में नाकाम पुलिस ने सोशल मीडिया में लगाई मदद की गुहार।


🔍भदोही 
विवाहिता से रेप के मामले में दो सगे भाइयों को आजीवन कारावास 
दस-दस हजार रुपये अर्थदण्ड की सजा 
फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाया फैसला 
सगे भाई निहाला और जीतलाल को हुई सजा 
2014 में विवाहिता ने रेप, मारपीट और धमकी देने का दर्ज कराया था मामला 
चौरी थाना क्षेत्र का मामला

🔍तहकीकात न्यूज़

No comments:

Post a Comment