मी टू केम्पेन के तहत आरोपियों का रावण रूपी पुतले का कानपुर में हुआ दहन - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 19 October 2018

मी टू केम्पेन के तहत आरोपियों का रावण रूपी पुतले का कानपुर में हुआ दहन

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता

जहां शुक्रवार को विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माना जाता है तो वहीं देश में हाल ही में मी टू केम्पेन के तहत लगातार मामले सामने आने के बाद अब इस मिटू के समर्थन में ब्राह्मण युवजन सभा भी उतर आई है और रावण रूपी  मी टू केम्पेन में बेनकाब हुए लोगो का पुतला फुका है।

 
कानपुर के मोतीझील में ब्राह्मण युवजन सभा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मी टू केम्पेन में बेनकाब हुए एमजे अकबर, आलोक नाथ, नाना पाटेकर, कैलाश खेर, साजिद खान समेत अन्य आरोपियों का रावण रूपी चेहरा बनाकर उसका बीच चौराहे पर दहन किया। और कहा कि जिस तरह से रावण ने सीता का हरण कर दुर्गती को प्राप्त हुआ था उसी तरह से यह सभी भी कलयुग के रावण है 
 
 
जो एक दिन हमारे देश के कानून और न्यायालय के समक्ष पेश होकर दुर्गति को प्राप्त होंगे। वहीं मनोज दीक्षित ने बताया कि मी टू कैंपेन के तहत जैसे जैसे खुलासे हो रहे है वैसे वैसे फेहरिस्त लम्बी होती जा रही है और अब आरोपियों को इसमें सक्रियता दिखाते हुए कार्यवाई करनी चाहिए।
 
 
अध्यक्ष पंकज दीक्षित ने बताया कि हम सभी मी टू केम्पेन का समर्थन करते है और हम सभी बढ़ चढ़ कर महिलाओ के साथ हो रहे उत्पीड़न के मामले में उनके साथ खड़े हुए हैं।

No comments:

Post a Comment