कानपुर - डॉक्टर के निर्माणधीन बंगले में मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 20 October 2018

कानपुर - डॉक्टर के निर्माणधीन बंगले में मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता 

कोहना थाना क्षेत्र के पाश इलाके तिलकनगर में हाउसिंग सोसाइटी इमराल्ड ग्रीन में शहर का चर्चित डॉक्टर के बंगला नम्बर 50 में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मजदूर का शव मिलने पर हड़कम्प मच गया इस घटना की जानकारी साथी मजदूरों द्वारा पुलिस व मृतक के परिजनों को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने के साथ ही फोरेंसिक टीम को बुलाया घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे परिजनों ने बंगला मालिक डॉक्टर शरद बाजपेई के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक तिलक नगर स्थित हाउसिंग सोसायटी इमराल्ड ग्रीन में कनिका हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर शरद बाजपेई का बंगले का निर्माण चल रहा है इस बंगले में एक दर्जन से ज्यादा मजदूर कार्य कर रहे हैं बीते शुक्रवार को सभी मजदूर अर्मापुर में चल रही रामलीला देखने गए थे और पूरी रात वही रुके थे लेकिन रसूलाबाद के जोत गांव का रहने वाला मजदूर अरनेश सिंह भदौरिया 32 रात में ही अपने साथियों को अर्मापुर में छोड़कर वापस लौट आया था आज जब सुबह सभी मजदूर वापस लौटे तब उन्हें पता चला कि अरनेश सिंह की मौत हो गयी है और वह बंगले के अंदर मौजूद गड्ढे में पड़ा हुआ है। 


मृतक के साथियो चांद, घनश्याम व हरिश्चंद्र ने बताया कि आज सुबह जब हम लोग वापस आये तब अरनेश का शव गड्ढे में पड़ा हुआ था जब इस घटना की जानकारी हुई तब हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि पैसो के लेनदेन को लेकर डॉक्टर शरद बाजपेई और अरनेश के बीच मे कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और इसी विवाद में डॉक्टर द्वारा अरनेश को जान से मारने की धमकी दी गयी थी।
सीओ स्वरूपनगर अभय नारायण राय ने बताया कि शव की चेहरे पर चोट के निशान है और परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है अगर परिजनों द्वारा किसी के खिलाफ तहरीर दी जाएगी तो पुलिस कार्यवाई करेगी और दोषी को जेल भेजेगी।

No comments:

Post a Comment