गोरखपुर-तीन दिन से मुलहिया कराने के लिए भटक रहा है घायल आकाश चौधरी - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 October 2018

गोरखपुर-तीन दिन से मुलहिया कराने के लिए भटक रहा है घायल आकाश चौधरी


ब्यूरो गोरखपुर-कृपा शंकर चौधरी

 गत रविवार को झंगहा थाना क्षेत्र के अमहिया गांव के मनबढों द्वारा अधमरा किया गया आकाश चौधरी मुलहिया (मेडिकल) के लिए तीन दिन से भटक रहा है। इसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल और जिला अस्पताल से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दौड़ाया जा रहा हैं।इस भाग दौड़ में उसकी हालत और बिगड़ती जा रही है साथ ही झंगहा थाना द्वारा अभी तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं की जा सकी है।
 
 
गौरतलब है कि गत रविवार को झंगहा थाना क्षेत्र के गांव अमहिया के हजारी चौराहे पर सूरज मिश्रा,धीरज मीश्रा, अश्रि्वनी सिंह,अनूप सिंह, एवं निखिल सिंह आदि के द्वारा जंगल गौरी नम्बर एक के आकाश चौधरी को अनायास ही मारकर अधमरा कर दिया गया था। इस मारपीट में आकाश चौधरी का दांत टूट गए हैं कान, आंख एवं सर में गंभीर चोटें आई हैं।
 
दरअसल मनबढों द्वारा बगल के गांव लक्ष्मीपुर के लोगों से अक्सर मारपीट हुआं करतीं हैं इसी क्रम में रविवार को भी झगड़ा हो रहा था और संयोग से उसी समय चौराहे से आकाश चौधरी भी गुजर रहा था और मनबढों द्वारा अनायास ही इसे पीटकर अधमरा कर दिया गया। इतना ही नही उस दिन चौराहे पर तीन दुपहिया वाहन भी इनके द्वारा जलाया गया था।

दबंगों के आगे पुलिस बेबस
 
बताया जाता है कि मनबढों की ऊंची रसूख के कारण कोई इनसे उलझना नहीं चाहता है शायद यही वजह है कि तीन दिन गुजरने के बाद भी पुलिस के हत्थे कोई नहीं चढ़ सका है। थानाध्यक्ष से इस संबंध में पूछने पर उन्होंने बताया कि तहरीर दर्ज कर लिया गया है और नामजद लोगों की तलाश की जा रही है।
 
तीन दिन का वक्त गुजरने के बाद भी पुलिस के द्वारा किसी भी व्यक्ति को न पकड़ पाना पुलिस की लापरवाही या निश्क्रियता बताती है या तो पुलिस किसी दबाव में है इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता है।
 

No comments:

Post a Comment