थाने में सपा नेत्री ने जमकर मचाया उत्पात -मां बेटी को पीटा वीडियो हुआ वॉयरल - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 4 October 2018

थाने में सपा नेत्री ने जमकर मचाया उत्पात -मां बेटी को पीटा वीडियो हुआ वॉयरल

ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता

कानपुर। हरबंशमोहाल थाने में सपा नेत्री ने जमकर उत्पात मचाया। और थाने के पुलिसकर्मियों के सामने ही इलाके की रहने वाली मां और बेटी के साथ जमकर मारपीट की
वही पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। सपा नेत्री के मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।





क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक घसियारी मंडी निवासी महिला पार्वती का सपा नेत्री अर्चना शुक्ला से पुराने विवाद के चलते अक्सर झगड़ा होता था इस दौरान देर रात भी पहले घर पर दोनों के बीच झड़प हुई और बात थाने तक पहुंची जहां सपा नेत्री ने थाने के अंदर मां बेटी को गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की।इस दौरान सपा नेत्री का थाने के अंदर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।






पार्वती का आरोप है कि अर्चना सरकारी कालोनी दिलाने का झांसा देकर उनकी किराए की जगह मांग रही है जहां मना करने पर उसने बीते दिनों झगड़ा भी किया। और कल रात को फिर से इन्होंने दबंगई दिखाते हुए जातिसूचक शब्दो का इस्तेमाल करते हुए बेइज्जत किया जिसके बाद इन लोगो ने मिलकर मुझे और बेटी गीता को मारा पीटा जब इनकी शिकायत करने थाने पहुंचे तो अर्चना ने थाने के अंदर भी हमे मारा। वही अर्चना का आरोप है कि पति के साथ इन लोगों ने मारपीट कर लूट पाट की है।
















इंस्पेक्टर रणबहादुर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षो की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है साथ ही शांति भंग करने पर दोनों पक्षो का चालान भी किया है।

No comments:

Post a Comment