फर्रुखाबाद - दुर्गा माँ के विरुद्ध आपत्तिजनक मैसेज डाले जाने पर प्रशासन का सख्त रुख - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 17 October 2018

फर्रुखाबाद - दुर्गा माँ के विरुद्ध आपत्तिजनक मैसेज डाले जाने पर प्रशासन का सख्त रुख

रिपोर्टर फर्रुखाबाद - पुनित मिश्रा
व्हाट्सएप ग्रुप पर दुर्गा माँ के विरुद्ध आपत्तिजनक मैसेज डाले जाने पर प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया। फर्रुखाबाद में दुर्गा माँ के विरूद्ध आपत्ति जनक मैसेज डालने वाले अधिवक्ता श्रीकृष्ण गौतम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये कई थानों में तहरीर दी गई है। 

नगर के मोहल्ला नाला मछरट्टा सुनार गली निवासी अंकित तिवारी ने अधिवक्ता श्रीकृष्ण गौतम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये कोतवाली में तहरीर दी है। अंकित तिवारी ने बताया कि मै लोक सभा इलेक्शन 2019 व्हाटसएप् गु्रप का सदस्य हूं। इस ग्रुप पर 12 अक्टूबर को रात 9.57 बजे फोन नम्बर 9918758021 से श्रीकृष्ण गौतम ने मैसेज डाला जिसमे मां दुर्गा के लिये अत्यंत खराब घोर आपत्ति जनक धार्मिक भावनाओं और उनमाद को भडकाने वाले शब्दों का प्रयोग किया गया।

इसे पढकर मुझे ही नही बल्कि सम्पूर्ण हिन्दू समाज की धर्मिक भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। मां दुर्गा के लिये घोर अपशब्दों का प्रयोग किया गया। जिससे मुझे गम्भीर मानसिक आघात लगा है। इस गु्रप से जुडे तमाम सनातन धर्मियों को आघात पहुंचने से साम्प्रादायिक उनमाद भी भडका है। इस ग्रुप के एडमिन हरी सिंह एडवोकेट ने भी कोतवाली फतेहगढ़ में तथा हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने थाना मऊदरवाजा में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है। 

हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, जिलाध्यक्ष विमलेश मिश्रा, वरिष्ठ अधिवक्ता दीपक त्रिवेदी, अंकित तिवारी की पैरवी में कोतवाली गये। जिन्होने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा से भेट की।सीओ सिटी रामलखन सरोज ने बताया की इस मामले में जल्दी ही कार्यवाही की जाएगी

No comments:

Post a Comment