पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज गाजीपुर के कुश्ती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 7 September 2019

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज गाजीपुर के कुश्ती


ब्यूरो लखनऊ -महेंद्र मिश्रा 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज गाजीपुर के कुश्ती कोच तथा गाजीपुर के जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने भेंटकर समाजवादी सरकार में खेलकूद को दिए गए प्रोत्साहन के लिए कृतज्ञता जताई। भेंटकर्ताओं में कुश्ती कोच  मोहन यादव, रामजी यादव, वीरेन्द्र यादव, जामवंत यादव, संजय यादव एवं गाजीपुर के जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष  हरिश्चन्द्र पाल शामिल थे।


       अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में खेलकूद को पर्याप्त प्रोत्साहन दिया गया था। खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानराशि सहित यशभारती सम्मान देने की व्यवस्था की थी। इसे भाजपा सरकार ने बंद कर दिया। समाजवादी सरकार आने पर ये पुरस्कार तथा सम्मान फिर से दिए जाएंगे।

      यादव ने कहा कि खेलकूद के अतिरिक्त मनोरंजन के क्षेत्र में फिल्मों के विकास के लिए भी समाजवादी सरकार में काफी काम हुआ था। हम समाज में विभिन्न क्षेत्रों के प्रति ईमानदारी से कर्तव्य निर्वहन के पक्षधर हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।