बस्ती में बड़े विद्युत मूल्य का विरोध प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 7 September 2019

बस्ती में बड़े विद्युत मूल्य का विरोध प्रदर्शन



रिपोर्टर -राजित राम यादव

 सरकार के बिजली  की दरों में  वृद्धि को लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने का प्रयास कर रहा है। आज बस्ती जिले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी व मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार द्वारा बिजली के बिलों में की गई वृद्धि व एमवी एक्ट में किए गए बदलाव को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई।

 के के तिवारी कामरेड ने कहा कि सरकार ने बिजली के दामों में वृद्धि कर आम जनता की कमर तोड़ दी है। साथ ही जिस तरीके से एमबी एक्ट में बदलाव किए गए हैं। वह आम जनता के लिए काफी कष्टदायक भला गरीब जनता इतना जुर्माना कहां से दे सकेगा।  ऐसे में हम मांग करते हैं कि पुराने नियमों को सरकार डूबारा लागू कर बढ़े हुए बिल समाप्त करें




No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।