एनसीआर दर्ज कर पुलिस ने मामले को रफा-दफा किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 August 2020

एनसीआर दर्ज कर पुलिस ने मामले को रफा-दफा किया

राकेश सिंह गोण्डा 
 
एनसीआर दर्ज कर पुलिस ने मामले को रफा-दफा किया

करनैलगंज(गोंडा)। मारपीट की घटनाओं को एनसीआर में लिखना कोई करनैलगंज पुलिस से सीखे। एक व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते गांव के लोगों ने लाठी-डंडों से पीट दिया और शुक्रवार की रात जब वह थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसके तरफ से एनसीआर दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया।
कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बिबियापुर गोसाई निवासी पवन कुमार तिवारी को गांव के कुछ लोगों ने गाली गलौज करना शुरू किया तो उसने मना किया। इसी बात को लेकर लोगों ने उसकी लाठियों से जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दिया। रात में करीब 10 बजे वह रोता चिल्लाता हुआ कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस ने उसका मेडिकल कराते हुए मामले को एनसीआर में दर्ज कर लिया। पवन कुमार तिवारी का कहना है कि 4 दिन पूर्व भी उन लोगों ने उसे मारा पीटा था और वह कोतवाली तहरीर लेकर गया तो उसकी तहरीर लेकर उसे भगा दिया गया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।