मौजूद पुलिस प्रशासन ने किसान संगठन को पुतला फूंकने से रोका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 14 September 2020

मौजूद पुलिस प्रशासन ने किसान संगठन को पुतला फूंकने से रोका

बस्ती रुधौली से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

किसान समस्याओं पर रुधौली विधायक का पुतला फूंकने का प्रयास विफल

मौजूद पुलिस प्रशासन ने किसान संगठन को पुतला फूंकने से रोका 

रूधौली: सोमवार को पुलिस प्रशासन की  मुस्तैदी के चलते  किसान संगठन द्वारा  क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंकने का प्रयास असफल रहा। संगठन के किसान नेताओं को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को देने मात्र से ही संतोष करना पड़ा। 
तहसील परिसर में किसान संगठन राष्ट्रीय किसान मोर्चा के जिलासंयोजक हृदय गौतम की अगुवाई में गत 5 जून को लागू किये गए किसान कानून को किसान हितेषी होने की वजह किसान विरोधी बताकर  विरोध प्रकट करते हुए क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल का पुतला फूंकने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल ने  किसान नेताओं से पुतला छीन लिया  और  उनका प्रयास विफल कर दिया जिसके बाद किसान नेताओं ने उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल को किसान समस्याओं से संबंधित तीन बिंदु पर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा तथा राष्ट्रपति से केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए अध्यादेश को तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग की। इस मौके पर उनके साथ सर्वेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार, सुरेंद्र यादव, हिरदेश कुमार आदि मौजूद रहे।



No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।