GORAKHPUR स्व० जमुना निषाद जनता के हितों को लेकर सजग प्रहरी थे- ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 19 November 2020

GORAKHPUR स्व० जमुना निषाद जनता के हितों को लेकर सजग प्रहरी थे- ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर


स्व० जमुना निषाद जनता के हितों को लेकर सजग प्रहरी थे- ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान 



गोरखपुर । स्व० जमुना निषाद का दसवीं पुण्यतिथि बड़े श्रद्धा पूर्वक मनाया गया । क्षेत्र के खुटहन गांव में स्व० जमुना निषाद जी के पुण्यतिथि के अवसर पर चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने स्व० निषाद जी के चित्र और मुर्ती पर श्रद्धा पूर्वक पुष्प अर्पित किया। इस अवसर पर कहा कि स्व० जमुना निषाद जनता के हितों को लेकर सजग प्रहरी थे  ये जनसेवक के रूप में सदैव याद किए जाएंगे। और कहा कि जो जनता की सेवा करेगा वो जनता के दिलों पर राज करेगा। पुर्व विधायक श्रीमती राजमती निषाद और अमरेन्द्र निषाद सभी आगंतुकों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बेचन निषाद और संचालन पूर्व प्रधान राजेन्द्र निषाद ने किया। इस अवसर पर पुर्व ब्लाक प्रमुख रामआसरे निषाद, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामबृक्ष यादव, राजेन्द्र पाण्डेय, प्रधान इंद्रजीत निषाद,मिंटू मिश्रा, जियाउल इस्लाम,पूर्व पार्षद कुद्दुश अली, फिरोज अहमद, राममिलन यादव, हनुमान बेलदार, सुरेन्द्र निषाद, दयानंद पासवान, ओपी यादव, पप्पू यादव, मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।