GORAKHPUR विधायक विपिन सिंह ने क्षेत्र का किया दौरा , सुनीं जनसमस्याएं - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 22 November 2020

GORAKHPUR विधायक विपिन सिंह ने क्षेत्र का किया दौरा , सुनीं जनसमस्याएं

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर
 
विधायक विपिन सिंह ने क्षेत्र का किया दौरा , सुनीं जनसमस्याएं

गोरखपुर ग्रामीण विधनासभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह ने रविवार को मिर्ज़ापुर और खोराबार मण्डल में भ्रमण किया और आम नागरिकों की समस्याओं से अवगत हुए। हालांकि विधायक के निवास पर निरंतर समस्याओं को सुनने एवं निराकरण का कार्य चलता रहता है किन्तु ऐसे व्यक्ति जो विधायक विपिन सिंह तक नहीं पहुंच पाते उनका समस्या स्वयं विधायक ने सुनने की जिम्मेदारी उठाते हुए लहसडी, सेंदुली - बेंदुली, डाँगीपार, लालपुर टीकर कुईं और प्यासी बाजार में जनसपंर्क कर क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनीं और सम्बन्धित अधिकारियों को समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए निर्देशित किया। भ्रमण के दौरान विधायक विपिन सिंह लालपुर टीकर के बड़का भटवा में बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं के साथ जमीन पर बैठ गए और उनसे उनकी समस्याओं को पूछने के साथ नागरिकों को केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से भी अवगत कराया। इस दौरान आम नागरिकों ने विधायक के समक्ष एक - एक कर अपनी समस्याएं रखीं जिसको उन्होनें गम्भीरता सुनकर समस्याओं के शीघ्र समाधान हेतु नागरिकों को आश्वस्त किया।
इस दौरान मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष अमितेश्वर पाण्डेय, राकेश सिंह, रवि सिंह, डॉ० रमेश निषाद, प्रभाशंकर त्रिपाठी, गिरीश सिंह, वैभव अग्रहरि, राकेश सिंह, किशन निषाद आदि उपस्थित रहे।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।