KANPUR डीएम ने वर्ष 2020 के अंतिम दिवस पर प्रथम शिकायत कर्ता को भेंट किया कम्बल, दी 2021 नववर्ष की शुभकामनायें - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 31 December 2020

KANPUR डीएम ने वर्ष 2020 के अंतिम दिवस पर प्रथम शिकायत कर्ता को भेंट किया कम्बल, दी 2021 नववर्ष की शुभकामनायें

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

डीएम ने वर्ष 2020 के अंतिम दिवस पर प्रथम शिकायत कर्ता को भेंट किया कम्बल, दी 2021 नववर्ष की शुभकामनायें

कानपुर देहात।जिलाधिकारी डा0 दिनेश चन्द्र ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जनसुनवाई के दौरान 31 दिसम्बर 2020 के अन्तिम दिवस के अवसर पर प्रथम दिव्यांग शिकायत कर्ता को सर्दी से बचाव हेतु कम्बल भेट किया। वहीं जिलाधिकारी ने होमगार्ड कर्मचारियों को भी एक-एक कम्बल भेट वितरित किये।
जिलाधिकारी ने जनसुनवाई के दौरान दिव्यांग शिकायतकर्ता की शिकायत को संज्ञान में लेकर सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित कर शिकायत का निस्तारण कराये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 अनेक यातनाओं से गुजरा है कोविड-19 के संक्रमण से सभी लोगों ने चुनौतियों का सामना किया है। उन्होंने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देश व मार्ग दर्शन में कोविड-19 वर्ष 2020 में चुनौतियों का सामना करते हुए गुजरा है। जिलाधिकारी ने शिकायतकर्ता सहित सभी जनपदवासियों, अधिकारियों, कर्मचारियों को नववर्ष 2021 की शुभकामनायें व बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 नववर्ष सभी के जीवन में खुशियां लाये तथा बुराईयां खत्म हो। इस मौके पर अधिकारीगण व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।