BALLIA पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही आयी सामने, दो वर्षों के दौरान सिकंदरपुर चौराहे पर संकेतिक बोर्ड को नहीं मिला सही दिशा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 5 January 2021

BALLIA पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही आयी सामने, दो वर्षों के दौरान सिकंदरपुर चौराहे पर संकेतिक बोर्ड को नहीं मिला सही दिशा

बलिया/सिकन्दरपुर (माइकल भारद्वाज)-

पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही आयी सामने, दो वर्षों के दौरान  सिकंदरपुर चौराहे पर संकेतिक बोर्ड को नहीं मिला सही दिशा

सिकंदरपुर चौराहे के मनियर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा लगभग दो साल पहले एक संकेतांक बोर्ड लगाया गया है। जिस पर सभी गंतव्य के लिए सीधा जाने का तीर निशाना अंकित है जबकि गोरखपुर, देवरिया, व मऊ जाने के लिए सिकन्दरपुर चौराहे से राइट टर्न यानी दाहिने तरफ होना पड़ता है ।  इस गलत संकेतक बोर्ड के चलते आए दिन राहगीर भ्रमित होकर अन्यत्र ही चले जाते हैं ।संकेतक बोर्ड को लेकर अखबारों में भी कई बार यह खबर छपी। पर विभागीय लापरवाही व उदासीनता के चलते बीते दो वर्षों के दौरान संकेतक बोर्ड को सही करने की दिशा में कोई भी कार्य नहीं हुआ ।इस विषय को लेकर स्थानीय पत्रकार विनोद कुमार गुप्ता ने साक्ष्य सहित एक शिकायती पत्र तहसील संविधान दिवस पर उपजिलाधिकारी को सौंपा ।जिस पर उपजिलाधिकारी ने तत्काल कार्यवाही करने हेतु संबंधित विभाग को निर्देश दिया है ।वही इस जन समस्या को तहसील समाधान दिवस तक पहुंचाने के लिए स्थानीय पत्रकार को धन्यवाद भी दिया है।

चुकी आज मंगलवार को सिकंदरपुर में तहसील समाधान दिवस था। इस दिवस पर जनमानस की समस्याओं को सुना जाता है ,जिसकी शिकायत लेकर एक स्थानीय पत्रकार अभय कुमार सिंह गए थे ।ऐसी लापरवाही देखने के बाद उपजिलाधिकारी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए संबंधित विभाग को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।