नगराम पुलिस ने तीन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 15 January 2021

नगराम पुलिस ने तीन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

प्रत्युष गुप्ता

लखनऊ। पुलिस कमिश्नर लखनऊ डीके ठाकुर के दिशा निर्देश में नगराम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।
काम के प्रति बेहद सजग प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ के नेतृत्व में नाबालिक लड़कियों से छेड़छाड़/ मारपीट करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार व एडीसीपी दक्षिणी सुरेंद्रचंद्र रावत/एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक के दिशा निर्देश में प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है।
जिन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है उनमें नीरज/ सौरभ और मनीष है इनके विरुद्ध नगराम थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हैं पॉक्सो एक्ट जैसी गंभीर धाराओं में वांछित चल रहे इन तीनों अभियुक्तों को प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ की सक्रियता के चलते गिरफ्तार किया गया है इनका माननीय न्यायालय से गैर जमानती वारंट भी चल रहा था काफी दिनों से फरार चल रहे थे तीनों अभियुक्त। प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ ने बताया कि काफी दिनों से यह तीनों फरार चल रहे थे जिन को गिरफ्तार किया गया है नगराम थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।