असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म; बनाया अश्लील वीडियो, घर से अगवा करने की कोशिश की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 June 2021

असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म; बनाया अश्लील वीडियो, घर से अगवा करने की कोशिश की

राकेश सिंह गोण्डा 

असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म; बनाया अश्लील वीडियो, घर से अगवा करने की कोशिश की

असलहा दिखाकर दो दिन पहले एक युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। सोमवार की सुबह आरोपित ने युवती को उसके घर से अगवा करने का प्रयास किया। ग्रामीणों के दौड़ाने पर वह युवती को आधा किलोमीटर की दूरी पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। युवती के मतांतरण की कोशिश का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी, उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार की सुबह आरोपित युवक अपने दो भाई व जीजा के साथ युवती के घर पर पहुंच गया। वहां पर उसने पिता की कनपटी पर असलहा रख कर युवती को जबरदस्ती घर से अगवा कर लिया। इस पर गोहार सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े तब आरोपित गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर युवती को छोड़ कर भाग निकले। आरोप है कि वह युवती का मतांतरण कराना चाहते थे। युवती के पिता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। मनकापुर कोतवाल श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।