15वां फर्रुखाबाद युवा महोत्सव का आयोजन किया गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 19 January 2019

15वां फर्रुखाबाद युवा महोत्सव का आयोजन किया गया

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

यूपी के फर्रुखाबाद में 15वां फर्रुखाबाद युवा महोत्सव का आयोजन गुरुवार को किया गया कार्यक्रम में कई जनपदों से शो में हिस्सा लेने आयी माॅडलों ने रैंप वाॅक कर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। 


नगर के रेलवे रोड स्थित सरस्वती भवन में युवा महोत्सव के फैशन शो में शामिल होने आयी सुन्दरियों व पुरुष प्रतिभागियों ने उत्तर प्रदेष के विभिन्न क्षेत्रों में पहने जाने वाले परिधानों को रैम्प पर प्रदर्षित किया। वाराणसी की अपराजिता शुक्ला,लखनऊ की हर्षिता दुबे,मऊ की आकांक्षा तिवारी,प्रयागराज की पिंकी मिश्रा,मेरठ की ऋतू शर्मा,बलिया की अन्यपूर्णा,इटावा की अर्पिता यादव,दिल्ली की साजिदा हाशमी आदि माॅडलो ने रैंप वाॅक कर दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। अधिकतर माॅडलों ने कहा कि वह देश के लिए कुछ करना चाहती है 



इस फैशन शो में उत्तर प्रदेश के परिधानों को जबर्दस्त दर्शाया गया। मिस्टर फर्रुखाबाद विनर का खिताब अमान खान, मिस्टर ग्रांड फर्रुखाबाद शुभम पाल बने वहीं मिस इंडिया विनर अदिति गंगवार, मिस यूपी विनर मउ निवासी आकांक्षा तिवारी ने जीता साथ ही मिस माॅडल यूपी शिक्षा गुप्ता मिस टीन इंडिया हर्षिता दुबे बनीं। वहीं हर्षिता दुबे ने बताया कि जो भी काम करें पूरे जुनून के साथ करें तभी सफलता आपके कदम चूमेंगी  मेर घर से माॅडल बनने की परमिशन नहीं थी लेकिन 17 साल की उम्र में मिस सन जोसफ का खिताब जितने के बाद घरवालों से सपोर्ट मिला और आज मैं मैं यहां तक पहुंच सकी हूं। बेटियों को हर तरह से मजबूत होने की जरूरत है इसके साथ ही सरकार बेटियों के लिए कई योजनाएं चला रही है।

No comments:

Post a Comment