किन्नरों के दो गुटों में कार्यक्षेत्र सीमा को लेकर जमकर चले लात और घूंसे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 27 October 2020

किन्नरों के दो गुटों में कार्यक्षेत्र सीमा को लेकर जमकर चले लात और घूंसे

राकेश सिंह गोण्डा 

किन्नरों के दो गुटों में कार्यक्षेत्र सीमा को लेकर जमकर चले लात और घूंसे

गोण्डा। जिले के  करनैलगंज कोतवाली के बालपुर चौकी अन्तर्गत कार्यक्षेत्र की सीमा  को लेकर दो किन्नरों में भिड़ंत हो गयी।जिसमें दोनो के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

बीच बाजार में घंटों चले बवाल के बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची चौकी पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

बताते चलें कि,बालपुर बाजार में किन्नरों के दो गुट अपनी-अपनी सीमा को लेकर  भिड़ गये।बीच बाजार में घण्टो खूब लात-घूसे चले। देखते ही देखते वहाँ दर्जनों की संख्या में किन्नर पहुंचे गये जिससे  मामला बढ़ गया दोनो गुटों में जमकर कहासुनी और मारपीट हुई।जैसे ही मामला बालपुर चौकी पहुंचा मौके पर पहुंची  पुलिस ने मामला शान्त कराया।

बता दें कि किन्नरों के बीच  सीमा विवाद का यह पहला मामला नहीँ है, इससे पहले भी किन्नरों के बीच इसको लेकर  मारपीट हो चुकी है।बहरहाल खबर लिखे जाने तक किसी तरह की पुलिसिया कार्रवाई की जानकारी नहीं मिल सकी थी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।