GORAKHPUR भटहट क्षेत्र में हुई क्राइम स्टॉप की शूटिंग, लोगों में दिखा उत्साह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 13 October 2020

GORAKHPUR भटहट क्षेत्र में हुई क्राइम स्टॉप की शूटिंग, लोगों में दिखा उत्साह

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

भटहट क्षेत्र में हुई क्राइम स्टॉप की शूटिंग, लोगों में दिखा उत्साह
 
पिपराईच के विधायक महेंद्र पाल सिंह और राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने नारियल तोड़ कर शूटिंग का किया शुभारम्भ।

गोरखपुर। फिल्म स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के सीरियल क्राइम स्टॉप की शूटिंग मंगलवार को भटहट क्षेत्र के राजपुर गॉव में किया गया जहां पिपराईच के विधायक महेंद्र पाल सिंह और राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने  नारियल तोड़कर आरम्भ किया।

   सांसद रवि किशन ने कहा कि क्राइम स्टॉप के निर्माता और निर्देशक को ग्रामीण क्षेत्रो के प्राकृतिक स्थल और परिवेश  लुभा रहे हैं।इन क्षेत्रो में काम करना बेहद ही  आनंदनीय है।   यहां के लोकेशंस शूटिंग के लिहाज से बहुत खूबसूरत है।

  विधायक महेंद्र पाल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सांसद रवि किशन  ने यहाँ एक नए रोजगार का सृजन कर गोरखपुर और आस पास के क्षेत्रो के लिए बहुत बड़ा और सराहनीय कार्य किया है। गोरखपुर में हो रही फिल्म शूटिंग से क्षेत्र के विकास के साथ  लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

 क्षेत्र के लोग सुपर स्टार व अपने सांसद रवि किशन को अपने बीच पा कर बहुत खुश दिखें ।उनमे शूटिंग को देखने का खासा उत्साह रहा। सांसद रवि किशन ने शूटिंग के दौरान भी वहा के लोगों के समस्याओं को  सुना और संबंधित अधिकारी को त्वरित निदान हेतु निर्देशित भी किया

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।