राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्ढा जी के प्रथम काशी आगमन को लेकर भाजपा महानगर ने की बैठक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 26 February 2021

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्ढा जी के प्रथम काशी आगमन को लेकर भाजपा महानगर ने की बैठक

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्ढा जी के प्रथम काशी आगमन को लेकर भाजपा महानगर ने की बैठक

वाराणसी 25फरवरी। भारतीय जनता पार्टी महानगर वाराणसी की ओर से गुरुवार को देर शाम गुलाब बाग कार्यालय, सिगरा में बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर पहली बार काशी आ रहे मा० जे पी नड्ढा जी का काशी की धरती के अनुरूप ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।
उन्होंने महानगर पदाधिकारियों व मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए जानकारी दी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी रविवार 28फरवरी को सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे तत्पश्चात 11 बजे गोकुल धाम, बाबतपुर में जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दिन में 3 बजे रोहनिया में नये काशी क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात् शाम 6बजे प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक करेंगे जिसमें प्रत्येक समाज के प्रमुख लोगों के साथ बैठक करेंगे। बैठक चौधरी लाॅन, नगवां में सम्पन्न होगी।
श्री राय ने आगे कहा कि उस दिन अमेठी कोठी में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार को सुबह 10बजे विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। तत्पश्चात् 10.30 बजे दक्षिणी विधानसभा के मध्यमेश्वर मंडल के अंतर्गत आने वाले बूथ संख्या 251 की बैठक भी लेंगे। सोमवार को ही 11बजे काशी क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारियों की बैठक पड़ाव स्थित दीनदयाल उपवन में किया जाएगा। 
महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ ने बताया कि प्रत्येक मोर्चा व प्रकोष्ठों के महानगर संयोजक को कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर 200 कार्यकर्ताओं को लाने की जिम्मेदारी भी तय की गई। बैठक में कार्यक्रम के दृष्टि से सभी तेरहों मंडल की बैठक तय किया गया। पूरे महानगर में 200 होर्डिंग्स व बैनर लगाए जाने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई।
बैठक का संचालन महामंत्री जगदीश त्रिपाठी तथा महामंत्री अशोक पटेल ने किया।
बैठक में मुख्य रूप से सर्वश्री डॉ आलोक श्रीवास्तव, मधुकर चित्रांश, आत्मा विशेश्वर, अभिषेक मिश्रा, एडवोकेट अशोक कुमार, ई० अशोक यादव, साधना वेदांती, डॉ हरि केसरी, डॉ अनुपम गुप्ता, बृजेश चौरसिया, मधुप सिंह, किशन कन्नौजिया, नीरज जायसवाल डॉ रचना अग्रवाल मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ धीरज गुप्ता  के साथ मंडल अध्यक्षगण संदीप चौरसिया, गोपाल गुप्ता, अभिषेक वर्मा, अजय सिंह, जगन्नाथ ओझा, राममनोहर द्विवेदी, शत्रुघ्न पटेल, रतन मौर्य,  सिद्धनाथ शर्मा, कमलेश सोनकर, अजीत सिंह सहित आई टी के कुशाग्र श्रीवास्तव, शकील अहमद, अनिल सागर, रत्नेश गुप्ता, सभी मोर्चों व प्रकोष्ठों के महानगर संयोजक उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।