करंट से मरे मजदूर की पत्नी को दिलाया गया सहायता राशि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 26 February 2021

करंट से मरे मजदूर की पत्नी को दिलाया गया सहायता राशि

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

करंट से मरे मजदूर की पत्नी को दिलाया गया सहायता राशि

रुधौली: बुधवार को नगर पंचायत में निर्माणाधीन एक मकान में काम करते समय करंट लगने से एक मजदूर की मौत के मामले में प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा मकान के मालिक की ओर से सहयोग के रूप में पौने दो लाख का चेक दिलवाया गया। हाय तरस प्राप्त कर मृतक की पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने प्रभारी निरीक्षक का धन्यवाद ज्ञापित किया।
        5बताते चलें कि बुधवार को नगर पंचायत रुधौली के सोमनाथ सोनी निर्माणाधीन घर में पत्थर का घिसाई करते हुए मशीन में अचानक इत्तेफाकन विद्युत प्रवाह हो जाने के कारण स्पर्शाघात होने से शिव कुमार यादव(40वर्ष) पुत्र रामचरन निवासी केरौना की मृत्यु हो गई थी। शिवकुमार यादव अपने पीछे चार छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गए, जिनके जीवकोपार्जन का कोई सहारा नहीं था। स्थिति की गंभीरता आवश्यकता को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा सोमनाथ सोनी से संपर्क कर सहायता दिए जाने का अनुरोध किया गया। जिया पर सोमनाथ सोनी व उनके परिजनों द्वारा गरीब मृतक के परिजनों की सहायता व उनके बच्चों के पढ़ाई लिखाई के लिए 175,000 रुपये सहायता राशि का चेक प्रदान किया गया। पीड़ित परिवार के परिजनों द्वारा पुलिस को व सोमनाथ सोनी व उनके परिजनों का इस सहायता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान चेयरमैन धीरसेन निषाद, ओमनाथ सोनी, अमरनाथ सोनी, रवि जायसवाल, आजाद शर्मा, सुभाष चौधरी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।