उ0प्र0 देश में 10 प्रतिशत आरक्षण लागू करने वाला तीसरा राज्य हो गया - हीरो बाजपेयी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 18 January 2019

उ0प्र0 देश में 10 प्रतिशत आरक्षण लागू करने वाला तीसरा राज्य हो गया - हीरो बाजपेयी

चीफ रिपोटर -चन्द्र मोहन तिवारी

जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने कहा कि मोदी को राजनैतिक इच्छाशक्ति से गरीबों को जो 10 प्रतिशत आरक्षण मिला है उसकी घबराहट साफ-साफ अखिलेश व मायावती में दिख रही है। उ0प्र0 में जनता द्वारा चुनी गई प्रचण्ड बहुमत की सरकार योगी आदित्यनाथ के सफल नेतृत्व में आज सवर्ण आरक्षण का प्रस्ताव कैबिनेट में पास हो गया है।




उ0प्र0 देश में 10 प्रतिशत आरक्षण लागू करने वाला तीसरा राज्य हो गया है। उ0प्र0 में विकास कार्य अनवरत चल रहे है। सफल आयोजन कुम्भ का चल रहा है, कई करोड़ लोग स्नान कर चुके है और कई करोड़ लोग 4 मार्च तक स्नान करेंगे। पहली बार संगम की धारा में प्रचुर जल है। प्रयागराज की काया कलप हो गई है। 4.77 लाख किसानों से 33 लाख मैट्रिक टन धान खरीदा गया है जोकि एक रिकार्ड है। 1 लाख से अधिक युवाओं को शीघ्र नौकरियां मिलने वाली है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से जनता द्वारा चुनी गई उ0प्र0 सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री को अनाप-शनाप कहना विपक्ष की मजबूरी है। अखिलेश जी, मायावती जी के साथ मिलने से जो सत्ता का दिवास्वपन देख रहे है। वह कभी पूरा होने वाला नहीं है। ये बुआ व भतीजे की मजबूरी का ठगबंधन है। जिसमें जनता तो क्या इसके कार्यकर्ता भी नहीं आने वाले है। योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए लक्ष्य 73$ को पूरा करेंगी।

प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने कहा कि विपक्ष में न तो राष्ट्रीय सोच है न ही सकारात्मक जज्बा। विपक्ष में छिड़ी है नेतृत्व की लड़ाई। भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व विकास के अग्रदूत नरेन्द्र मोदी के पास है और उनसे मुकाबला करने के लिए विपक्ष के तीन-तीन, चार-चार दल मिलकर दलों का दलदल बना रहे है। परन्तु जनता इस तरह विचारधाराओं के विपरीत, बेमेल, स्वार्थपरक, आर्थिक अपराधों में लिप्त परिवारों की पार्टियों के ठगबंधनों को नकार देगी।

No comments:

Post a Comment