बस्ती / रुधौली - भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी का जोरदार स्वागत ,और .. ... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 January 2019

बस्ती / रुधौली - भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी का जोरदार स्वागत ,और .. ...

रिपोर्ट - राज आर्या
सिद्धार्थनगर जिले में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे हैं भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी का गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आदित्य दुबे की अध्यक्षता व दर्जनो कार्यकर्ताओ ने के बखिरा तिराहे पर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया । सुभाष यदुवंशी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता व पदाधिकारी दिन रात मेहनत करके प्रधानमंत्री को दोबारा प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे ।

दीवार पर लिखा हुआ है कि भारत के प्रधानमंत्री फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे ।मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के बाद भारत माता को विश्व के सिर पर बैठाने में आतंकियों को कश्मीर से हटाने से नक्सलवादियों को भारत से हटाने में उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने में कोई रोक नहीं सकता है । 
ऐसे में हर कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करके मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का सपना पूरा करें विधायक प्रतिनिधि राजू पाण्डेय,राम उग्रह जयसवाल जिला मंत्री रवि सिंह,राज कुमार ,संजय राव ,सुजीत सोनी ,राहुल कसौधन अनिल वर्मा,अजीत सिंह नारेन्द्र दुबे,पवन पाण्डेय,मनोज ठाकुर विपिन पाण्डेय, गोपाल सिंह ,संदीप चौधरी, शुभम ,कसौधन ,राज अग्रहरी ,राहुल अग्रहरी , सुरेंद्र मिथुन कुमार, दिनेश,राजकुमार सोनी, मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment