कानपुर - नगर आयुक्त सन्तोष कुमार शर्मा द्वारा जूही ढाल पर सम्पवेल का मुआयना किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 31 July 2019

कानपुर - नगर आयुक्त सन्तोष कुमार शर्मा द्वारा जूही ढाल पर सम्पवेल का मुआयना किया




रिपोर्ट - अभिलाष

नगर आयुक्त सन्तोष कुमार शर्मा द्वारा  जूही ढाल पर सम्पवेल का मुआयना किया गया। मौके पर 04 कर्मचारी सम्पवेल की अन्दर जा रहे जाल से सिल्ट निकालते हुए पाये गये। उनके द्वारा अवगत कराया गया कि पिछले 04 दिनों से सम्पवेल की ओर जा रहे नाले की सफाई का कार्य कर रहे है, यह नाला पूरी तरह से पानी भर जाने के कारण ऊपर तक सिल्ट से भरा हुआ था, अभी भी दो दिन का कार्य शेष है। निर्देशित किया गया कि कार्य में तेजी लाये, जिससे बरसात में जूही खलवा न भर पाये। साथ ही जोनल अभियन्ता श्री आर0के0 सिंह को निर्देश दिये गये कि सम्पवेल की ओर जा रहे जाल को पुनः सही कराते हुए पोर्टेबल बनाया जाये, जिससे जे0सी0बी0 से तत्काल सफाई की जा सके।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।