गोंडा - 10 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 1 August 2019

गोंडा - 10 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन


रिपोर्ट - राकेश सिंह

 सद्भावना एवं विकास मंच उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में विकासखंड बभनजोत परिषद में 10 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन वह ज्ञापन का कार्यक्रम अभिषेक तिवारी (नीरज)की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इसका संचालन राजेश कुमार चौबे के द्वारा किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि (अरुण चंद पटेल प्रधान प्रतिनिधि धारी घाट) ने कहा की हमारे क्षेत्र की सड़क  गड्ढा युक्त हैं। बिजली के खंभे केवल लगे हैं व तार अभी नहीं लगे हैं बहुत से मजरो में विद्युतीकरण नहीं हुआ है। जिससे बिजली की आपूर्ति नहीं हो पा रही है अध्यक्षता करते हुए अभिषेक तिवारी (नीरज) ने कहा सरकार की समस्या निस्तारण नीति गलत है लेखपाल सिपाही ग्राम पंचायत के आवेदकों के कार्य नहीं कर रहे हैं।
 

तो मजबूर आवेदक मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करता है तो शिकायत की जांच कार्य ना करने वाले कर्मी जैसे लेखपाल सिपाही से ही कराते हैं जिस कारण से समस्या का निस्तारण ना होकर समस्या बढ़ रही है।योगी सरकार के झूठे वादे समाज में जातीय मतभेद फैलाने का कार्य करती हैं विकास के नाम पर जनता को बहलाने का कार्य किया गया है। जिन सड़कों को चुनाव से पहले योगी जी गड्ढा मुक्त करा रहे थे उन सड़कों को तालाब बना दिया गया है। 18 घंटे बिजली की बात करने वाले 18 मिनट बिजली नहीं दे पा रहे हैं।और बीजेपी के विधायक कुलदीप सेंगर रेप पीड़िता का जानबूझकर सड़क दुर्घटना करवाया गया जिसकी सीबीआई जांच करवाई जाए।इस कार्यक्रम में सद्भावना विकास मंच के अध्यक्ष- अभिषेक तिवारी (नीरज) के साथ में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।