BANDA संदिग्ध अवस्था मे खून से लथपथ मिली महिला की लाश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 14 October 2020

BANDA संदिग्ध अवस्था मे खून से लथपथ मिली महिला की लाश


सलील यादव बांदा


संदिग्ध अवस्था मे खून से लथपथ मिली महिला की लाश


बदौसा (बांदा) बदौसा थाना क्षेत्र के मजरा बंगालीपुरवा में संदिग्ध अवस्था में युवती का बेपर्द शव प्राथमिक विद्यालय के पास के खेत में पड़ा मिला, घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक सत्यप्रकाश शर्मा अतर्रा व प्रभारी निरीक्षक अरविन्द सिँह गौर थाना बदौसा मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले पंचायतनामा भर पीएम के लिए बांदा भेजा।
मालूम हो कि बांदा जिले के बदौसा थाना क्षेत्र के मजरा बंगालीपुरवा अंश बदौसा निवासी सुनीता उम्र 30 वर्ष पत्नी भैरम खटिक की नग्न अवस्था में खून से लथपथ लाश प्राथमिक विद्यालय बंगालीपुरवा के पास रामबहोरी के खेत में पड़ी मिली। लाश को देख सुबह से लोगों में हडकम्प मच गया। महिला की हत्या की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना बदौसा अरबिन्द सिंह गौर, सत्य प्रकाश शर्मा पुलिस उपाधीक्षक अतर्रा मौके पर पहुंचे बंगालीपुरवा के लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया मृतिका की सास नें बहू सुनीता उम्र 30 वर्ष पत्नी भैरमदीन के नाम की पहचान किया।
मालूम हो कि मृतिका व उसके पति भैरम का काफी समय से बिवाद चल रहा था, महिला को अदालत से मेंटीनेश भी बंधा हुआ था, वह बगल के घर में अपनी 5 वर्षीय पुत्री मानसी के साथ रहती थी। बीती रात उसकी हत्या कर हत्यारों नें शब को प्राथमिक विद्यालय बंगाली पुरवा के बगल में फेंक दिया। मृतिका की दाहिनी आँख निकाल ली गयी, गले व शरीर में कई जख्म भी मौजूद मिले।
मृतिका के मायके अतर्रा से तमाम लोग आये और शीतल बाबा मंदिर के पास नेशनल हाईबे 35 में जाम लगा कर हत्याकांड के खुलासे की मांग पर अड़े हुए थे, गाँव के सम्भ्रांत नागरिक व प्रधानों के साथ बातचीत कर पुलिस उपाधीक्षक अतर्रा नें कार्यवाही का भरोसा दे कर जाम खुलवाया। मृतिका के भाईयों को थाने पहुंच कर अभियोग लिखाने को कहा । मृतिका की माँ मतिया की तहरीर पर पति भैरमदीन पुत्र भवानीदीन, सास धनपतिया पत्नी भवानीदीन निवासी बंगालीपुरवा अंश बदौसा, थाना बदौसा, विक्का पुत्र रामप्रताप निवासी भगवतपुर पर हत्या का आरोप लगाया गया है।
पुलिस उपाधीक्षक श्री शर्मा का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मृतिका का पति फरार है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।