VARANASI लोहता पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने वाला युवक को किया गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 14 October 2020

VARANASI लोहता पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने वाला युवक को किया गिरफ्तार

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

लोहता पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने वाला युवक को किया गिरफ्तार

किशोरी को भी किया सकुशल बरामद

वाराणसी लोहता । नाबालिग किशोरी को भगाने में युवक को पुलिस ने आज मंगलवार को धर दबोचा। आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है। साथ ही किशोरी को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया की नाबालिग के परिजनों ने सुनील यादव उम्र-23वर्ष निवासी ग्राम कोरौत के रहने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों ने युवक पर उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया था।
मामले में थाना लोहता में धारा 363/366 व 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर किया गया था।
जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।
मुखबिर खास सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी युवक को भरथरा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है।वही आरोपी युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 
पुलिस टीम में कोटवां चौकी इंचार्ज राधेस्याम सिंह, उपनिरीक्षक शिव सहाय सरोज, कांस्टेबल आदित्य कुमार ,महिला कांस्टेबल सोनम कुमारी शामिल रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।