BASTI उपनिरीक्षकों के साथ बैठक कर थानाध्यक्ष ने खींचा त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा का खाका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 13 October 2020

BASTI उपनिरीक्षकों के साथ बैठक कर थानाध्यक्ष ने खींचा त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा का खाका

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

उपनिरीक्षकों के साथ बैठक कर थानाध्यक्ष ने खींचा त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा का खाका

डीएम व एसपी के गोष्ठी के क्रम में रुधौली थाने पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी पुलिस कर्मियों के साथ की गई बैठक

*रुधौली:* दुर्गा पूजा दशहरा सहित अन्य त्योहारों में सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था सुदृढ़ करने के उद्देश्य से रुधौली थाने पर मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक के द्वारा सभी पुलिसकर्मियों व कर्मचारियों की बैठक ली गई। बैठक में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का अनुपालन कराने पर खासा जोर दिया गया।इस दौरान विभिन्न आयोजनों में कोरोना काल के दृष्टिगत जारी किए गए आदेशों के अनुपालन पर विशेष रूप से चर्चा की गई।
     मालूम हो कि जनपद मुख्यालय पर पुलिस लाइन में डीएम व एसपी द्वारा किए जा रहे गोष्ठी के क्रम में मंगलवार को रुधौली थाने पर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा द्वारा सभी उप निरीक्षकों एवं अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बैठक करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि लाकडाउन के दौरान शासन द्वारा सभी तरह के त्योहारों एवं अन्य सार्वजनिक आयोजनों पर पूर्ण रूप से रोक लगाई गई थी, लेकिन सर्वेक्षण के बाद लोगों की मानसिक रूप से स्वस्थ एवं उत्साहित रखने के लिए कोविड-19 के से संबंधित जारी किए गए नियमों के अनुपालन की शर्त पर लोगों को दुर्गा पूजा, दशहरा एवं अन्य त्योहारों को मनाने की छूट दी गई है। थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे यह प्रत्येक पुलिसकर्मी की जिम्मेदारी है, किसी भी आपात स्थिति की सूचना तत्काल थाने को दी जाए तथा कोई भी पुलिसकर्मी बिना फोर्स लिए मौके पर ना पहुंचे इस बात पर खासा ध्यान दिया जाए। सभी उपनिरीक्षक अपने कार्यक्षेत्र में लगातार संपर्क में बने रहेंगे। इस दौरान इंस्पेक्टर अवधेश राय, उपनिरीक्षक अशोक कुमार वर्मा, हरिराम भारती, श्रीहरि राय, जावेद खान सहित सभी पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।