BASTI ट्रैक्टर और बाइक की हुई भीषण टक्कर, बाइक सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल, बाइक के उड़े परखच्चे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 29 October 2020

BASTI ट्रैक्टर और बाइक की हुई भीषण टक्कर, बाइक सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल, बाइक के उड़े परखच्चे

राजित राम यादव बस्ती

ट्रैक्टर और बाइक की हुई भीषण टक्कर, बाइक सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल, बाइक के उड़े परखच्चे


बस्ती।वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में आज एक ट्रैक्टर और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक बाइक के साथ ट्रैक्टर के इंजन के नीचे घुस गए जिस से उन्हें गंभीर चोटें आई हैं और बाइक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना जैसी आपात स्थिति के लिए बनाई गई एम्बुलेंस सेवा की पोल आज फिर खुल गई और गंभीर रूप से घायल युवकों को डायल 112 और पिक अप से हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।
बुधवार लगभग ढाई बजे गनेशपुर कस्बा निवासी विजय उर्फ राजन पुत्र बाबूलाल और विजय की मौसी का लड़का बाइक से करौंजी गाँव की तरफ से आ रहे थे। अभी वे नहर के पास तिराहे पर पहुँचे ही थे कि ईंट लाद कर आ रहे ट्रैक्टर से भीषण टक्कर हो गई और दोनों युवक ट्रैक्टर के इंजन के बीच में घुस गए। बाइक के परखच्चे उड़ गए जबकि दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। ट्रैक्टर सीताराम यादव के भट्टे का बताया जा रहा है।
स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को बाहर निकाला। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँचे गनेशपुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने घायलों को डायल 112 और पिक अप की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया और ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया। आपात स्थितियों के लिए बनी एम्बुलेन्स सेवा एक बार फिर हवा हवाई साबित हुई जिसकी वजह से घायलों के परिजनों ने हंगामा भी किया। खबर लिखे जाने तक घायलों का इलाज जिला अस्पताल बस्ती में चल रहा था और पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई थी


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।