गोण्डा: युवती के शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहे पिता और भाई को छपिया पुलिस ने दबोचा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 10 October 2020

गोण्डा: युवती के शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहे पिता और भाई को छपिया पुलिस ने दबोचा

राकेश सिंह गोण्डा 

युवती के शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहे पिता और भाई को छपिया पुलिस ने दबोचा

मसकनवा, गोण्डा। छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत परिजनों द्वारा की गई पिटाई से हुई है। इस घटना के बाद परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में शव को दाह संस्कार के लिए लेकर मखौड़ा घाट पहुंचे लेकिन तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्मशान घाट से शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या व आत्महत्या के बीच गुत्थी उलझी हुई है। पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। छपिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत इटैला खुर्द के हैदरपुर में बीती रात कुलदीप मिश्रा की सोलह वर्षीय नाबालिग पुत्री जो गायत्री इंटर कालेज मसकनवा में इंटर फाइनल की छात्रा थी।

बताया जा रहा है कि उसके भाई व पिता ने बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। जिसके चलते उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में बृहस्पतिवार को रात्रि में ही मौत हो गयी। इस घटना का किसी को पता नहीं चला। परिजन आनन-फानन में बिना पुलिस को सूचना दिए ही शुक्रवार को दिन में लगभग दस बजे ट्रैक्टर ट्राली पर शव को बोरे में लेकर चोरी छुपे मखौड़ा घाट परशुरामपुर बस्ती के लिए निकले।

इसी बीच किसी ने छपिया पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और एसआई राज कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को श्मशान घाट से उठवाकर अपने कब्जे में ले लिए और थाने लाकर आवश्यक लिखा पढ़ी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी तरफ मृतक युवती के पिता देवी प्रसाद मिश्रा व भाई पवन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में छपिया थाना प्रभारी संजय कुमार तोमर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रैक्टर-ट्राली सहित भाई व पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।