BALIA जश्न मनाते समय बिहार के युवक की साथियों ने की हत्या,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस प्रशासन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 1 January 2021

BALIA जश्न मनाते समय बिहार के युवक की साथियों ने की हत्या,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस प्रशासन

बलिया /बैरिया (माइकल भारद्वाज)-

जश्न मनाते समय बिहार के युवक की साथियों ने की हत्या,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस प्रशासन

बलिया बैरिया । थाना क्षेत्र के चौकी चांददियर अंतर्गत सरकारी बीयर की दुकान पर गुरुवार की देर रात्रि एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। खबर सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक साथ बैठकर बीयर पीने के दौरान हत्या हुई है ।घटना की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया ।वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।हत्या में शामिल लोगों की तलाश जारी है ।
बता दें कि बैरिया थाना क्षेत्र के चौकी चांददीयर इलाके में जयप्रकाश सेतु के पहले सरकारी बीयर की दुकान संचालित है ।जहां तीन लोग एक साथ बैठकर बीयर पी रहे थे। पीने के दौरान हुई नोकझोंक में एक युवक ने तमंचा निकाल कर दूसरे युवक पर फायर कर दिया। जिससे छपरा जनपद अंतर्गत एकमा निवासी सोनू सिंह 25 वर्ष पुत्र मनोज सिंह की मौत हो गई।

घटना के बाद वहां सन्नाटा छा गया ।घटना की सूचना पर एसएचओ संजय त्रिपाठी ,चौकी इंचार्ज चांददीयर सूरज सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में ले लिया। घटना का कारण क्या है ?इसकी जांच पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है ।

मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया आरके त्रिपाठी ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है ।एसएचओ ने बताया कि हत्या कैसे और क्यों हुई? कारण क्या है? यह जांच पड़ताल का विषय है। फिलहाल मृतक के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है और आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगी हुई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।