आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बजार में संकटा स्वीट्स एण्ड मदन समोसा का बिजली काटने पहुंचे विद्युतकर्मियों को बंधक बनाकर की गई पिटाई। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 16 January 2021

आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बजार में संकटा स्वीट्स एण्ड मदन समोसा का बिजली काटने पहुंचे विद्युतकर्मियों को बंधक बनाकर की गई पिटाई।


प्रत्युष गुप्ता

आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बजार में संकटा स्वीट्स एण्ड मदन समोसा का बिजली काटने पहुंचे विद्युतकर्मियों को बंधक बनाकर की गई पिटाई। 


संकटा स्वीट्स एण्ड मदन समोसा का तीन लाख बिजली बिल बकाया होने के बाद बिजली कनेक्सन काटने पहुंची भी विद्युत उपकेन्द्र रतनखण्ड की टीम। 


दुकान के मालिक व लड़के ने विद्युत कर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए इकट्ठा कर ली भीड़ और विद्युत कर्मियों को बना लिया बंधक। 


इस दौरान विद्युत कर्मियों के साथ की गई मारपीट और बदसलूकी।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गए विद्युत कर्मियों को कराया मुक्त। 


दुकानदार मदन लाल गुप्ता और उसके पुत्र बऊआ ने लगाया विद्युत कर्मियों पर अवैध वसूली किए जाने का आरोप।


वहीं 33/11 के०वी० विद्युत उपकेंद्र रतन खंड के अवर अभियंता शिव प्रसाद मिश्रा ने दुकानदार के पुत्र बऊआ पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने एवं विद्युत कर्मियों को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए आशियाना थाने में दी लिखित तहरीर।


मामला आशियाना थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने शुरु की मामले की जांच।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।