श्रद्धेय चन्द्रशेखर जी (युवा तुर्क) पूर्व प्रधानमंत्री भारत सरकार की चौदहवीं पुण्य तिथि चन्द्रशेखर फाउण्डेशन द्वारा मनाई गई। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 9 July 2021

श्रद्धेय चन्द्रशेखर जी (युवा तुर्क) पूर्व प्रधानमंत्री भारत सरकार की चौदहवीं पुण्य तिथि चन्द्रशेखर फाउण्डेशन द्वारा मनाई गई।

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

श्रद्धेय चन्द्रशेखर जी (युवा तुर्क) पूर्व प्रधानमंत्री भारत सरकार की चौदहवीं पुण्य तिथि चन्द्रशेखर फाउण्डेशन द्वारा मनाई गई।


आज दिनांक 08 जुलाई, 2021 को चन्द्रशेखर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने कहा कि चन्द्रशेखर जी के सपनों को साकार करेगा चन्द्रशेखर फाउण्डेशन, श्री सिंह ने कहा कि चन्द्रशेखर जी के विचारों मूल्यों और सिद्धान्तों पर चलकर ही भारत को विश्वगुरु बनाया जा सकता है। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए चन्द्रशेखर फाउण्डेशन के राष्ट्रीय सचिव श्रीमती सुनन्दा सिंह ने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए चन्द्रशेखर फाउण्डेशन का हर एक पदाधिकारी हर एक सम्मानित सदस्य अपने अपने जन्मदिन के अवसर पर पौधरोपण व रक्त दान करके समाज को अच्छा संदेश देता है। चन्द्रशेखर फाउण्डेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ श्रीमती किरण सिंह जी ने कहा कि चन्द्रशेखर फाउण्डेशन का हर एक पदाधिकारी, हर एक सम्मानित सदस्य देश सेवा, समाज सेवा के प्रति समर्पित भाव से कार्य करता आ रहा है। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पूनम दुबे जी ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में चन्द्रशेखर फाउण्डेशन 108 विधानसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगा जिसमें 99 प्रतिशत युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जायेगी। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता करते श्री गुप्तेश्वर शास्त्री  ने कहा कि भारत के युवा देश के कर्णधार है। देश के युवाओं के कंधे पर ही भारत का भविष्य है। "भारत के युवा देश सेवा समाज सेवा में अपने को समर्पित करें। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए सीमा सिंह जी ने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए हर एक नागरिक को जागरूक होना पड़ेगा। श्रद्धांजलि सभा शक्तिपीठ बरईपुर, सारनाथ वाराणसी में चन्द्रशेखर स्मृति स्थल, चन्द्रशेखर फाउण्डेशन के सभी पदाधिकारी ने चन्द्रशेखर जी के मूर्ति को सात नदियों के जल से स्नान कराकर तिलक चन्दन लगाकर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धापूर्वक मनाया गया।


श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से - अमन सिंह, महेश तहलानी, शत्रुध्न सिंह  सिंह सनी, सूर्या देव पाण्डेय, रोहित सिंह, किसलय मिश्रा जी, , आकाश जायसवाल,  पूजा त्रिपाठी, पूनम दुबे, इरशाद भाई, परवेज़ भाई, संजय श्रीवास्तव, गुड्डू प्रजापति, शंभू चौबे, आरती शर्मा, गुरप्रीत कौर सुप्रिया जायसवाल, शिवम पाण्डेय, बिहारी यादव, मोहन सोनकर, दीपक शर्मा, रिन्कू पाप्डेय  इत्यादि लोग उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।