वरिष्ठ नेता व शिक्षक रामफेर यादव बने सपा जिलाकार्यकारिणी के सदस्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 7 July 2021

वरिष्ठ नेता व शिक्षक रामफेर यादव बने सपा जिलाकार्यकारिणी के सदस्य

मयंक पांडेय अमेठी

वरिष्ठ नेता व शिक्षक रामफेर यादव बने सपा जिलाकार्यकारिणी के सदस्य 


 
बाजार शुकुल/अमेठी - जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में करारी शिकस्त के बाद सपा ने पार्टी का गठन नए सिरे से करना शुरू कर दिया है। शीघ्र ही  मौकापरस्त नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है । पार्टी के लिए समर्पित ईमानदार ,जुझारू व कर्मठ नेताओं को जिला कार्यकारिणी के चयन में वरीयता दी जाएगी।
 समाज वादी पार्टी अमेठी के जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने  शिक्षक रामफेर यादव को अमेठी जिलाकार्यकारिणी का सदस्य मनोनीत किया है । रामफेर यादव अमेठी  जनपद के विकास खण्ड बाजार शुकुल  के धनेशा पाठक के निवासी है। वह पिछले दो दशक से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं उनकी छवि ईमानदार नेता के रूप में जानी जाती है पार्टी के प्रति समर्पित रहने वाले शिक्षक रामफेर यादव को समाजवादी पार्टी में जगह मिलने से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है ।वह पार्टी के एक कर्मठ लगन शील कार्यकर्ता है। जिन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से तथा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल  की संस्तुति के उपरान्त अमेठी  जिलाध्यक्ष रामउदित यादव द्वारा शिक्षक रामफेर यादव को जिला कार्यकारिणी सदस्य हेतु मनोनयन पत्र सौंपा गया है । इस अवसर पर रामफेर यादव ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी का सच्चा सिपाही हूं तथा समाजवादी मुखिया श्री अखिलेश यादव जी के द्वारा मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मैं उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।