परिचर्चा में देश भर से कई न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 4 July 2021

परिचर्चा में देश भर से कई न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की

कृपा शंकर चौधरी


परिचर्चा में देश भर से कई न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की

पोर्टल संचालकों को उर्जित करेगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन ..


 न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन के द्वारा साप्ताहिक ऑनलाइन परिचर्चा का आयोजन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार में 11:00 बजे ऑनलाइन मीटिंग प्लेटफॉर्म पर किया गया. परिचर्चा में देश भर से कई न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की. 

परिचर्चा के दौरान विषय प्रवेश करते हुए न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के संस्थापक सह संरक्षक मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आज के समय में यह बेहद आवश्यक है कि, न्यूज़ पोर्टल संचालन कर रहे लोगों को उनके अधिकारों से अवगत कराने तथा उनकी समस्याओं का समाधान करने के साथ-साथ नए सदस्यों को भी एसोसिएशन से जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि संगठन के हर सदस्य का यह दायित्व होना चाहिए कि वह अपने क्षेत्र के न्यूज़ पोर्टल संचालकों के संपर्क में रहे और उन्हें उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करते हुए न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के माध्यम से मिल रही नवीनतम जानकारियों से अवगत कराते रहें.

इस दौरान सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि, नए लोगों के दिमाग में संगठन का उद्देश्य बिल्कुल क्लियर होना चाहिए तभी वह संगठन से जुड़ेंगे. गणेश यादव ने कहा कि, सभी लोग जो एक क्षेत्र के हो वह आपस में संपर्क बनाए रखें. पोर्टल संचालन में एक दूसरे की परेशानियों के संदर्भ में भी चर्चा करते हुए उनके समाधान में एक दूसरे की मदद करें. कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय कार्य कारिणी के गठन को लेकर योग्यता निर्धारण एवं चयन समिति के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी गई. रितेश माहेश्वरी ने कहा कि,  सांगठनिक एकता में कितना बल होता है या बताने की आवश्यकता नहीं है. ऐसे में एसोसिएशन के हर सदस्य को यह प्रण लेना होगा कि वह एसोसिएशन की बैठकों में अपनी शत-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराएंगे.

परिचर्चा में में रितेश माहेश्वरी, विजय केशरी, संतोष कुमार अशोक पवार, योगेंद्र तिवारी, दिनेश शुक्ला, नीतीश कुमार, बेचन प्रसाद, मो. बरकाती, चंद्रकांत निराला समेत कई लोग मौजूद रहे.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।