कानपुर-गणेश महोत्सव के बाद अब रामलीला मंच पर परोसी जा रही अश्लीलता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 September 2018

कानपुर-गणेश महोत्सव के बाद अब रामलीला मंच पर परोसी जा रही अश्लीलता




ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 

 अधिकारियों के आदेशो की जमकर धज्जिया उड़ाने में जुटे धार्मिक कार्यक्रमो के आयोजक उन्हें न ही किसी बात का डर है और न ही अधिकारियों के कोई भी फैसले का अपनी मनमानी पर उतारू है एक बार फिर धार्मिक कार्यक्रम में अश्लीलता की भेंट चढ़ गया और अधिकारी बस बीते दिनों आदेश ही देते रहे।

आपको बता दें कि शहर में गणेश महोत्सव में अश्लील डांस के बाद बीते दिनों अधिकारियों ने ऐसे धार्मिक कार्यक्रमो में इस तरह की अराजकता फैलाने वालों पर कार्यवाई करने को कहा था लेकिन ये आयोजक तो खुलेआम अधिकारियो को ठेंगा दिखाने में जुटे हुए है।

शहर में गणेश पंडालों के बाद अब रामलीला मंच पर भी अश्लीलता परोसी जा रही है जहां देर रात कल्याणपुर के रावतपुर में हो रही रामलीला में बार बालाओं का अश्लील डांस मंच पर खुलेआम परोसा गया और जिसके बाद एक बार फिर इस तरह की अराजकता से पुलिस प्रशासन की पोल खुल गयी है।

गणेश पंडालो में बार बालाओं के अश्लील डांस के बाद भी प्रशासन ने सुध नही ली जहां अब कानपुर के कल्याणपुर में रावतपुर में चल रही रामलीला में एक बार फिर से अश्लीलता परोसी गयी जहां पहले तो रामलीला मंच हुआ लेकिन कुछ देर बाद उसी मंच पर बार बालाओ ने अपना अश्लील डांस शुरू किया और लोगों ने जमकर हूटिंग की।  वही आयोजक इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। खास बात यह कि क्या धार्मिक मंचो पर  इसी तरह से अराजकता फैलायी जाएगी अधिकारियों के आदेशो का खुला उल्लंघन तो ये आयोजक ही करने में जुटे हुए है अब देखना ये है कि प्रशासन का अगला कदम क्या होता है

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।