सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में अब तक करीब 19 लोग गिरफ्तार -यूपी डीजीपी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 December 2018

सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में अब तक करीब 19 लोग गिरफ्तार -यूपी डीजीपी

by तहकीकात न्यूज़ डेस्क

यूपी के गाजीपुर में भीड़ द्वारा सिपाही सुरेश प्रताप सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में अब तक करीब 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले पर ट्वीट करते हुए यूपी डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने ये जानकारी दी। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि ये बेहद दर्दनाक है। इस मामले में जो भी जिम्मेदार हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी।




आपको बता दें कि शनिवार को गाजीपुर के कठवामोड़ के पास प्रदर्शन के दौरान निषाद पार्टी के नेता को हिरासत में लेने पर भड़के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस दौरान करीमुद्दीनपुर थाने में तैनात सिपाही सुरेश प्रताप वत्स को पीटकर मार डाला वहीं, एडीजी वाराणसी जोन, पीवी राम शास्त्री ने बताया कि मामले में 32 लोग नामजद किए गए हैं। 70-80 अन्य लोगों का एफआईआर में जिक्र किया गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।