गुरुवार तक गिरफ्तारी न हुई तो शुक्रवार से अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेंगे बिजलीकर्मी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 16 February 2021

गुरुवार तक गिरफ्तारी न हुई तो शुक्रवार से अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेंगे बिजलीकर्मी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

  गुरुवार तक गिरफ्तारी न हुई तो शुक्रवार से अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेंगे बिजलीकर्मी

 वाराणसी-15फरवरी । विधुत मज़दूर पंचायत उ0प्र0 के बैनर तले ई0 ए0के0 सिंह की गिरफ्तारी न होने से नाराज बिजलिकर्मियो ने आज अधिक्षण अभियंता कार्यालय नगरीय विधुत वितरण मंडल-द्वितीय सिगरा पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार एक  दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया।
   पूर्वांचल मंत्री आर0के0 वाही  ने बताया कि दिनाँक :-28जनवरी 2021 को अधिशासी अभियंता ई0 ए0के0 सिंह के ऊपर कार्यकारी सहायक द्वारा सारनाथ थाने में गाली गलौज देने ,मारपीट करने एवं दलित उत्पीड़न का केस जो थानेदार द्वारा जांचोपरांत  दर्ज कराने के बाद आज 18दिन बाद भी गिरफ्तारी नही की गई और न ही विधुत विभाग द्वारा कोई दोषी अभियंता के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गई जबकि प्रदेश की और देश की सरकार  दलित उत्पीड़न को रोकने के लिए लगातार प्रयासरत है किंतु इस केस में अब तक कि लापरवाही  कही न कही प्रदेश और देश की सरकार की क्षवि को धूमिल कर  रही है।
   जिलाध्यक्ष विजय सिंह  ने बताया कि आए दिन कर्मचारियों का अधिकारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है किंतु हद तो तब हो जाती है जब अधिशासी अभियंता मारपीट पर उतारू हो जाते है हम सभी  और विभाग के अधिकारी भी जानते है कि ई0 ए0के0 सिंह जहां भी रहे है वँहा विवादित रहे है चाहे कर्मचारी को लेकर या उपभोक्ताओं के उत्पीड़न को लेकर उसके बावजूद प्रबन्धन पता नही क्यों प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र होने बाद भी ऐसे विवादित अधिकारी की तैनाती कर देते है।
   क्षेत्रीय उपाध्यक्ष तपन चटर्जी  ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज मण्डल कार्यालय पर एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर अधिक्षण अभियंता को ज्ञापन के माध्यम से पुनः मांग की है कि गुरुवार तक यानी तीन दिन के भीतर यदि दोषी अभियन्ता को गिरफ्तार नही कराया जाता है तो बाध्य होकर संगठन को शुक्रवार से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन  करना पड़ेगा। कर्मचारियों का शोषण कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा।

    सभा को सर्वश्री आर0के0 वाही, जिउतलाल,विजय सिंह,राघवेंद्र गोस्वामी, नरेंद्र शुक्ल, मोनिका ,गुलाब चंद्र,अंकुर पाण्डेय,तपन चटर्जी,अमितानंद त्रिपाठी, ई0 ओ0पी0 गौतम,सौरभ श्रीवास्तव, निर्मल चटर्जी,पवन त्रिपाठी, संतोष कुमार, रमेश यादव,अभिषेक शुक्ल,सरोज भूषण,राजेश सोनकर,संजय सोनकर,पवन कुमार, अमित कुमार आदि ने संबोधित किया।

  

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।