कन्नौज - पति की हैवानियत के चलते पत्नी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 December 2018

कन्नौज - पति की हैवानियत के चलते पत्नी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है

रिपोर्ट- मोबीन मन्सुरी 
मामूली विवाद में कोई पति हैवानियत की हद तक उतर सकता है,यह अपने आप में सोचने को मजबूर कर देता है। ऐसे ही एक मामले में एक पति की हैवानियत के चलते एक महिला जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है। मामूली विवाद में एक युवक ने बच्चों को कमरे में बंद कर पत्नी को जान से मारने की नीयत से गड़ासा से हमला बोल दिया। सिर, नाक समेत कई जगह गंभीर चोट व खून बहने से महिला बेहोश हो गई। बच्चों व पड़ोसियों के आने पर आरोपित भाग गया। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


जनपद कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला निवासी मुनीश जोशी का अपनी 33 वर्षीय पत्नी शारदा देवी उर्फ नीलम से भैंस बेचने को लेकर मामूली विवाद हो गया।  दरअसल मुनीश जोशी सत्तर हजार में अपनी भैंस बेचना चाहता था। जिसका विरोध जब पत्नी शारदा देवी ने किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई,फिर मुनीश का पारा एक दम हाई हो गया और उसने अपने बच्चों को कमरे में बंद कर पत्नी  शारदा देवी उर्फ नीलम को जान से मारने की नीयत से गड़ासा से हमला कर दिया और उसने पत्नी के सिर व चेहरे पर गड़ासे से कई बार कर दिए।



सिर, नाक व अन्य जगह गंभीर चोट लगने से खून बहने से शारदा देवी बेहोश हो गई। जिसको कमरे की खिड़की से देख रहे सभी बच्चे जोर-जोर से रोने लगे। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों के पहुंचने से पहले ही आरोपित मुनीश भाग गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया। यहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। वहीं, पुत्र विशाल की तहरीर पर पुलिस ने पिता मनीष जोशी पर रिपोर्ट दर्ज कर उसकी पड़ताल शुरू कर दी। मामले में पुलिस ने बताया कि घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर हमला बोल दिया था। जल्द ही आरोपित पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment