कानपुर - राजकीय पॉलिटेक्निक की 429 सीटों पर तीन दिवसीय स्पॉट काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 30 July 2019

कानपुर - राजकीय पॉलिटेक्निक की 429 सीटों पर तीन दिवसीय स्पॉट काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू


 
रिपोर्ट - अभिलाष

राजकीय पॉलिटेक्निक की 429 सीटों पर तीन दिवसीय स्पॉट काउंसलिंग प्रक्रिया आज से शुरू कानपुर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक संस्थान में  तीन दिवसीय स्पॉट काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसमें कम रैंक वालों को भी दाखिले का मौका मिल सकेगा। संस्थान में तीन राउंड की काउंसलिंग के बाद अभी 429 सीटें बची हुई हैं।सिविल इंजीनियरिंग में चार, इलेक्ट्रिकल में 7, इलेक्ट्रॉनिक्स में सात, मैकेनिकल ऑटोमोबाइल में सात, मैकेनिकल प्रोडक्शन में चार, केमिकल में 14, आईटी में 15, टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी में 21, पेंट में 33, टेक्सटाइल केमिस्ट्री में 22, प्लास्टिक टेक्नोलॉजी 25, आईटी में लेट्रल एंट्री में एक सीट, इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल में 18, पीजीडी कंप्यूटर एप्लीकेशन में 16, मार्केटिंग एंड सेल्स मैनेजमेंट 53, कंप्यूटर हार्डवेयर एंड नेटवर्किंग में 39, वेब डिजाइनिंग में 51, कंप्यूटराइज्ड अकाउंटेंसी  28 और रिटेल मैनेजमेंट में 63 सीटें खाली हैं। 29,30 और 31 जुलाई को इन सीटों के लिए काउंसलिंग आयोजित की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।