उन्नाव - धारदार हथियार हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 July 2019

उन्नाव - धारदार हथियार हत्या

रिपोर्ट - उमेश शुक्ला

यूपी के उन्नाव में कानून व्यवस्था पूरी तरह से धड़ाम हो चुकी है। यहां अपराधी जब जैसे जिस घटना को चाहते है अंजाम दे रहे है, और पुलिस लाॅ एण्ड आॅर्डर सही होने का दावा करते नही थक रही है। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत एक बार फिर उस समय कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए जब अपराधियों ने जब पुरानी रंजिश में बाजार गए युवक की धारदार हथियार से नृशंष हत्या कर दी। हत्या के बाद शातिर अपराधी शव को खेत पर फेंक फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  वही परिजन गांव के ही कुछ लोगो पर हत्या का आरोप लगा रहे है। पूरा घटनाक्रम बांगरमऊ कोतवाली के रग्घाखेड़ा गांव के पास का है। जहां ग्राम आशायस मे रहने वाले अजय प्रताप उर्फ मिण्टू कल देरशाम अपने कुछ साथियों के साथ घर से निकला था।


 सुबह उसका क्षत विक्षत शव खेतों में पड़ा पाया गया। अजय की तब्बल और खूरपे से हत्या कर दी गई। सूचना पर हड़कम्प मच गया। सूचना एसपी समेत एडिशनल एसपी और सीओ मौके पर पहुंच गए। घटना की बारिकी से छानबीन की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है।परिजनों के मुताबिक अजय घर से बाजार जाने की बात कहकर निकला था। जिसकी गांव से करीब एक किलो मीटर दूर सूनसान खेत में शव पड़ा पाया गया। अजय की तब्बल और खुरपे जैसे हाथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगो पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर देने की बात कही। फिलहाल पुलिस हर पहलू में जांच कर रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।