कानपुर: शासनादेश की गाइड लाइन्स के अनुसार अपने घरों में मनायें दशहरा व दुर्गा पूजा पर्व-डीएम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 9 October 2020

कानपुर: शासनादेश की गाइड लाइन्स के अनुसार अपने घरों में मनायें दशहरा व दुर्गा पूजा पर्व-डीएम

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा


शासनादेश की गाइड लाइन्स के अनुसार अपने घरों में मनायें दशहरा व दुर्गा पूजा  पर्व-डीएम।

 दुर्गा पूजा व दशहरा पर किसी भी प्रकार का जुलूस होगा प्रतिबन्धित: डीएम

  कानपुर देहात। जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट कार्यालय में दुर्गा पूजा व दशहरा पर्व मनाये जाने के सम्बन्ध में जनपद के सम्भ्रान्त व्यक्तियों व अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गयी, जिसमें जिलाधिकारी ने बताया कि शासनादेश की गाइड लाइन्स कोविड-19 के दृष्टिगत पूर्व की भॉति दुर्गापूजा व दशहरा का त्यौहार अपने घरों में ही मनायें तथा किसी भी प्रकार का कोई जुलूस न निकालें एवं दुर्गा पूजा पर्व पर रामलीला का मंचन वर्च्युअल टेलीकास्ट के द्वारा करें।
 
जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील की है कि कोविड-19 की गाइड लाइन्स के अन्तर्गत पूर्व की भांति दुर्गापूजा का आयोजन अपने घरों के अन्दर ही करें। उन्होंने कहा कि इस जनपद को बचाना है, कोविड-19 को हराना है।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक केशव  कुमार चौधरी , अपर जिलाधिकारी(प्रशासन) पंकज वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार, उप जिलाधिकारी सदर आनंद कुमार सिंह, सीओ, जिला सूचना अधिकारी वीएन पाण्डेय, रामलीला आयोजन के अध्यक्ष व पदाधिकारी गण मनोज निगम, जितेंद्र सिंह गुड्डन, दुर्गेश शर्मा आदि सहित जनपद के सम्भ्रान्त व्यक्ति आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।