रेलवे की अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में यांत्रिक एवं सिगनल विभाग के बीच मैच खेला गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 12 January 2021

रेलवे की अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में यांत्रिक एवं सिगनल विभाग के बीच मैच खेला गया

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

रेलवे की अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में यांत्रिक एवं सिगनल विभाग के बीच मैच खेला गया

वाराणसी,12 जनवरी;2021: मनोरंजन संस्थान एवं मंडल क्रीड़ा संघ के संयुक्त तत्वावधान में  पूर्वोत्तर रेलवे के मिनी स्टेडियम पर  चल रही अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के आज के  मंगलवार को यांत्रिक एवं सिगनल विभाग के बीच मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यांत्रिक विभाग की टीम 112 रन बनाकर आउट हो गई, जिसमें विनीत ने 26, सुजीत ने 13 एवं दीपक ने 11 रनों का योगदान किया । सिगनल विभाग की ओर से पंकज ने तीन और अंकित एवं सुभाष ने दो-दो विकेट प्राप्त किए। जवाब में खेलने उतरी सिगनल विभाग की टीम ने 19.1 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाकर 1 विकेट से यह मैच जीत लिया । अनुराग ने 44 ,अंकित ने 14 एवं धर्मेंद्र ने 13 रनों का योगदान किया । यांत्रिक विभाग की ओर से विनीत एवं मुकेश ने तीन-तीन विकेट प्राप्त किए । यांत्रिक विभाग के विनीत को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । इस अवसर पर भारी संख्या में रेलवे कर्मचारी एवं खेल प्रेमी मिनी स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में उपस्थित रहे ।
ज्ञातव्य हो कि वाराणसी मंडल पर आयोजित इस अंतर्विभागीय टी 20 मैचों में वाराणसी मंडल के कार्मिक, वाणिज्य, परिचालन,भंडार, लेखा, यांत्रिक, विद्युत, सिगनल,रेलवे सुरक्षा बल एवं इंजीनियरिंग विभागों की टीमों के मध्य खेला जा रहा है । ट्रुर्नामेंट के फाइनल मैच के उपरांत विजेता एवं उपविजेता टीमों को मंडल रेल प्रबंधक द्वारा ट्रॉफी दी जाएगी।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।