BASTI भाजपा की नीतियों के आगे घुटने टेक रहा विपक्ष - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 9 January 2021

BASTI भाजपा की नीतियों के आगे घुटने टेक रहा विपक्ष

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

भाजपा की नीतियों के आगे घुटने टेक रहा विपक्ष

बस्ती रुधौली। भाजपा की  जनकल्याणकारी नीतियों  के आगे  विपक्ष बदहवास हो चुका है। वर्तमान में केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने जिन योजनाओं एवं नीतियों के दम पर देश में प्रदेश की जनता के दिलों में अपना राज कायम किया है, विपक्ष को ऐसा कोई रास्ता नहीं सूझ रहा, जिससे वह इस चक्रव्यूह को तोड़ सके। 
यह बातें शुक्रवार को रुधौली में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कही सिद्धार्थनगर जनपद की ओर आगामी पंचायत चुनाव को लेकर एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे जिस के क्रम में रुधौली के मुरार तिराहे पर स्थित क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल के जन सहयोग कार्यालय पर पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान विधायक पत्नी संगीता प्रताप जायसवाल, जयेश प्रताप जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रवि प्रताप सिंह, विधायक प्रतिनिधि राजू पांडेय, महेंद्र सिंह, रवि जायसवाल, विपिन कुमार पांडेय, मनोज सिंह, रामउग्र जायसवाल, मंडलाध्यक्ष विजय नारायण तिवारी, शशांक कुमार, गोपाल सिंह, विवेक सिंह, आदित्य दुबे, सुजीत सोनी, महेंद्र विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के काफिले से धरे गए जेब कतरे
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तर देव सिंह के काफिले को जनपद की सीमा पार कराते कराते रुधौली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा  वह उनकी फोर्स ने लखनऊ से ही काफिले में शामिल हुए आनंद राणा एवं उसके साथी अमित त्रिपाठी को उनके चार पहिया वाहन यूपी 32 जेपी 6011 के साथ दबोच लिया। जबकि उसके कई अन्य साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बच निकले। प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत काफिले में शामिल भाजपा नेता दिवाकर मिश्रा ने 22,000 इंद्रेश ने 9500, नितेश सिंह ने 2400, राजू चौधरी ने 9400 इंद्रजीत कन्नौजिया ने 1000, अश्वनी पांडेय ने 5120, मनोज मोदनवाल ने 2300, दीपक रावत ने 4500, केएस सोनी ने 2650 रुपए जेब से चोरी होना बताया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार हुए दोनों पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।