सड़क पर गिरी युवती पुलिस से बोली- ये जबरदस्ती कर रहे फिर थाने में खोला ये राज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 January 2021

सड़क पर गिरी युवती पुलिस से बोली- ये जबरदस्ती कर रहे फिर थाने में खोला ये राज

प्रत्युष गुप्ता

लखनऊ में शुक्रवार देर रात सड़क के किनारे एक लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद पुलिस लड़की को अस्पताल ले गई और धारा 151 के तहत 2 युवकों के खिलाफ कार्रवाई की।

बाद में युवती ने बताया कि पिटाई करने वाला उसका पति था और उसने अपने भाई को बुलाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवती ने कहा कि वह मेरा पति और भाई है। हम दोनों साथ थे। मेरे पति ने थोड़ा धक्का दिया और मैं नीचे गिर गई। मुझे कुछ याद नही है। मैंने अपने भाई को फोन किया था। मुझे उस समय का कुछ भी याद नहीं है।

पुलिस डीसीपी सेंट्रल जोन सोमेन वर्मा के मुताबिक एक युवती के साथ दो युवक हजरतगंज चौराहे पर हंगामा कर रहे थे लड़की सड़क पर गिर गई थी और उसके मुंह से खून निकल रहा था। उस समय यह भी कह रही थी कि वे मेरे साथ गलत कर रहे हैं, वे मेरे साथ जबरदस्ती कर रहे हैं। बाद में जब पूछताछ की गई तो वह कुछ नहीं बता सकी।

इस दौरान सभी ड्रिंक किए हुए थे। बाद में, तुवति बता रही थी कि एक व्यक्ति उसका पति है जिसने पीटा है और एक आदमी उसका भाई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

पुलिस सभी को थाने ले आई और शांति भंग की कार्रवाई में दोनों व्यक्तियों को धारा 151 में चालान कर युवती को घर भेज दिया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।