GORAKHPUR सांसद नंबर वन बनने के बाद गोरखपुर पहुंचे रवि किशन का हुआ भव्य स्वागत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 11 January 2021

GORAKHPUR सांसद नंबर वन बनने के बाद गोरखपुर पहुंचे रवि किशन का हुआ भव्य स्वागत

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर की देवतुल्य जनता है नंबर वन -रवि किशन

सांसद नंबर वन बनने के बाद गोरखपुर पहुंचे रवि किशन का हुआ भव्य स्वागत

 

गोरखपुर,11 जनवरी ।
सांसद नंबर वन बनने के बाद सोमवार को पहली बार गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन का गोरखपुर की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओ ने जगह जगह भव्य स्वागत किया। एक तरफ जहां जनता सांसद को अपने बीच पाकर गौरवान्वित महसूस कर रही थी वहीं सांसद भी अपनी जनता के बीच बेहद खुश दिखें।

 सांसद रवि किशन ने कहा कि सांसद नंबर वन बनाने के लिए यहाँ की देव्तुल्य जनता व संगठन के सम्मानित कार्यकर्ता पदाधिकारी गण और उन सभी का धन्यवाद देता हूं जो मेरे साथ दिन-रात निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करते उनके प्रति आभार प्रकट करता हूँ।मै सौभग्यशाली हूँ जो मुझे गोरखपुर की धरती से संसद  पहुँँचने का मौका मिला।प्रधानमन्त्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जो विश्वास मुझ पर किया उसके लिए उन्हें कोटि कोटि नमन करता हूँ।
 मुझे आज जो गौरव मिला है वो गोरखपुर की  नंबर वन जनता की देन है।जनता ने जो विश्वास मुझ पर जताया है उसे हमेशा कायम रखूँगा।जनता की छोटी से छोटी समस्या का त्वरित निदान मेरी प्राथमिकता है।आमजन की सेवा के लिए मै सदैव तत्पर रहूँगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।