विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया बधाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 26 February 2021

विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया बधाई

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया बधाई

गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 14 संपर्क मार्गों के लिए 1063.96 लाख रुपये की वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने पर बधाई देते हुए कहा कि एक समय था जब प्रदेश में विकास सिर्फ एक परिवार और सीमित क्षेत्र का ही होता था लेकिन योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार अपने कथन सबका साथ सबका विकास के अनुरुप कार्य कर रही है जिसका परिणाम है कि पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास के कार्य हो रहे हैं और गोरखपुर भी अभूतपूर्व विकास के क्रम में निरन्तर आगे बढ़ रहा है। इन सभी सम्पर्क मार्गों के निर्माण से आमजनों का आवागमन अत्याधिक सुविधाजनक होगा और विकास की रफ्तार को और गति के साथ नई दिशा प्रदान करेगा।
उन्होंने ने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा की यदि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री न होते तो वर्षों से विकास की तमाम परियोजनाओं से उपेक्षित पूर्वांचल और गोरखपुर का यह विकास कभी न हो पाता। प्रदेश का बहुमुखी विकास उनके कारण ही सम्भव हो पाया है।



No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।