विधायक कैंट सौरभ श्रीवास्तव ने किया 88.231 लाख की पांच परियोजनाओं का लोकार्पण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 27 February 2021

विधायक कैंट सौरभ श्रीवास्तव ने किया 88.231 लाख की पांच परियोजनाओं का लोकार्पण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

 विधायक कैंट सौरभ श्रीवास्तव ने किया 88.231 लाख की पांच परियोजनाओं का लोकार्पण

 दिनांक 26 फरवरी शुक्रवार को विधायक कैंट सौरभ श्रीवास्तव ने रामनगर के ग्राम सुल्तानपुर में एक साथ 5 परियोजनाओं का लोकार्पण किया जिसमें सबसे पहले विधायक ने ग्राम सुल्तानपुर में पेयजल समस्या निस्तारण हेतु मिनी ट्यूबवेल के रिबोर का लोकार्पण किया साथ ही विधायक ने एक पिच रोड सहित तीन इंटर लॉकिंग सड़क निर्माण का भी लोकार्पण किया।

बता दें ग्राम सुल्तानपुर में पूर्व विधायक डॉक्टर ज्योत्सना श्रीवास्तव जी द्वारा एक मिनी ट्यूबवेल लगवाया गया था समय के चलते वह मिनी ट्यूबवेल से पेयजल आना बाधित हो रहा था जिससे क्षेत्र की जनता को पेयजल की काफी समस्या हो रही थी विधायक कैंट ने शुक्रवार को पूर्वांचल विकास निधि वर्ष 2019-20 योजना अंतर्गत सुल्तानपुर में रिबोर मिनी नलकूप कार्य का लोकार्पण किया इस कार्य को कराने वाली कार्यदाई संस्था रही उ० प्र० जल निगम वाराणसी। 

लोकार्पण के क्रम में विधायक ने ग्राम सुल्तानपुर में एक पिच रोड जिसकी लंबाई 0.127 कि०मी० लागत 3.30 लाख रही। साथ ही विधायक ने तीन इंटरलॉकिंग सड़क का भी लोकार्पण किया जिनकी लंबाई 0.36 कि०मी० लागत 26.976 लाख, 0.14 कि०मी० लागत 13.83 लाख, 0.141 कि०मी० लागत 11.118 लाख रही।
इन कार्यों को कराने वाली कार्यदाई संस्था रही ग्रामीण अभियंत्रण विभाग प्रखंड वाराणसी

लोकार्पण में प्रमुख रूप से उपस्थित थे भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, महानगर मंत्री डॉ अनुपम गुप्ता, अमित सिंह चिंटू, संतोष द्विवेदी सभासद अशोक जायसवाल, सभासद मुन्ना निषाद, सभासद जितेंद्र यादव, सभासद लल्लन सोनकर, विवेक मिश्रा, देवेंद्र सिंह, अश्वनी मिश्रा, सोनू सोनकर, रोशन, संतोष पटेल, राघवेंद्र मिश्रा आदि। कार्यक्रम का संचालन सृजन श्रीवास्तव ने किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।